Sadhna Gupta Death: सपा संरक्षक की पत्नी के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक,मुलायम के आवास पहुंचे अखिलेश

 
Sadhna Gupta Death

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का आज शनिवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। विपक्ष के नेताओं ने उनकी मृत्यु पर शोक जताया। साधना गुप्ता करीब 65 वर्ष की थीं और शुगर के अलावा कई अन्य बीमारियों से पीड़ित होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करया गया था। उनका शव एयरलिफ्ट कर लखनऊ लाया गया। शिरोमणि अकाली दल नेता सुखबीर सिंह ने बादल ने मुलायम की पत्नी साधना गुप्ता के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि साधना गुप्ता जी के निधन की खबर से वो स्तब्ध हैं। उनकी संवेदनाएं यादव परिवार के साथ हैं।

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट किया कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की धर्मपत्नी साधना गुप्ता के निधन का दुःखद समाचार मिला। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे। 

Read also: Sri Lanka Economic Crisis: श्रीलंका राष्ट्रपति ने छोड़ा देश! आवास पर प्रदर्शनकारियों का धावा, झड़प में 30 लोग घायल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और विधायक शिवपाल सिंह यादव भी मुलायम सिंह के लखनऊ स्थित आवास पर पहुंच गए हैं। इसके साथ ही सपा के कार्यकर्ताओं और अन्य वरिष्ठ नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना का निधन अत्यंत दु:खद है। उनकी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्रीराम दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिजनों को दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। वहीं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी ट्वीट कर शोक जताया है। जिसमें उन्होंने कहा​ कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की धर्मपत्नी साधना गुप्ता के निधन की दुःखद सूचना मिली। ईश्वर से प्रार्थना है कि गोलोकवासी पुण्यात्मा को शांति व परिजनों को असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।