Rampur Loksabha Bypoll: बुरका पहनकर जेठानी का फर्जी वोट डालने आई महिला गिरफ्तार

 
Rampur Loksabha Bypoll

रामपुर। आज रामपुर लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहे हैं। उपचुनाव में मतदान की प्रक्रिया जारी है। आज हो रहे मतदान के दौरान पुलिस और जिला प्रशासन ने एक महिला को फर्जी वोट डालते हुए पकड़ लिया। महिला बुरका पहनकर अपनी जेठानी के स्थान पर वोट डालने पहुंची थी।

Read also:  लोकसभा चुनाव से पहले बसपा को जोड़नी होंगी कमजोर कड़ियां

मामला बिलासपुर के विशारद नगर का है। पकड़े जाने के बाद महिला ने जो बात बताई वह वाकई चौंकाने वाली है। पुलिस महिला को गिरफ्तार कर थाने ले आई है। रामपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है। मतदान के दौरान दोपहर बाद बिलासपुर थाना क्षेत्र के बूथ पर फर्जी वोट डालने आई बुरका पहने एक महिला को पुलिस ने पकड़ लिया। एसडीएम और सीओ ​बिलासपुर ने महिला को पकड़ा।

Read also:  Political News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में कांग्रेस और भाजपा, दोनों ही प्रदेश में प्रदेशाध्यक्ष विहीन

महिला अपनी जेठानी का वोट डालने आई थी। पकड़े जाने के बाद महिला ने कहा कि वह अपनी जेठानी का वोट डालने आई थी। इसके लिए सास-ससुर ने भेजा था। उधर सपा ने पुलिस प्रशासन पर मतदाताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। सपा की ओर से इस संबंध में एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए है। जिसमें कहा गया कि प्रशासन मनमानी कर रहा है। पुलिस जिला प्रशासन मुस्लिम महिलाओं को वोट डालने से रोक रहा है। सपा ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की है।