Latest News Today: घर के बाथरूम में पड़ा मिला पूर्व मंत्री की बेटी का शव,जांच में जुटी पुलिस

 
former minister daughter body found lying in the bathroom

लखनऊ। गोमतीनगर थाने के विपुलखंड इलाके में पूर्व मंत्री ओम प्रकाश श्रीवास्तव की बेटी प्रतिभा श्रीवास्तव का शव बाथरूम में पड़ा मिला। महानगर निवासी मृतका के बहनोई राजेंद्र श्रीवास्तव की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है।

Read also: रेलमंत्री ने गोमतीनगर स्टेशन से कामाख्या एक्सप्रेस समेत 3 ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी


मृतका के बहनोई राजेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ महानगर इलाके में रहते हैं। राजेंद्र ने बताया कि पूर्व मंत्री ओम प्रकाश श्रीवास्तव  ससुर हैं। पिछले वर्ष उनका निधन हो गया था। जौनपुर के मूल निवासी ओमप्रकाश श्रीवास्तव वर्ष 1991 में मुलायम सिंह यादव की सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री थे। पिता की मौत के बाद से प्रतिभा घर में अकेली ही रहती थीं। राजेंद्र ने बताया कि उनकी पत्नी ने अपनी बहन प्रतिभा को दो दिन पहले फ़ोन किया। लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ था।


इस पर लोगों ने ध्यान नहीं दिया। दूसरे दिन भी कॉल न उठने पर वो गोमतीनगर के विपुलखंड स्थित  घर पर पहुंचे। जब बेल बजायी  तो दरवाजा नहीं खुला। वो काफी देर तक बेल बजाते रहे। दरवाजा न खुलने पर तोड़कर देखा तो प्रतिभा का शव बाथरूम में संदिग्ध हालात में पड़ा था।

Read also: Lucknow news today : अब लखनऊ में लक्ष्मण टीला मुक्ति यात्रा


आशंका जताई जा रही है कि प्रतिभा का शव दो दिन से बाथरूम में पड़ा हुआ था। राजेंद्र ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को  दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रतिभा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर दिनेश चन्द मिश्रा के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।