Kanwar Yatra 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हेलीकाप्टर से कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा

 
CM Yogi Adityanath

मेरठ। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हेलीकाप्‍टर से पश्चिमी उप्र के कई स्‍थानों पर कांवड़ियों पर पुष्‍प वर्षा की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर दिल्ली हरिद्वार हाइवे 58 पर पुष्प वर्षा करते हुए खतौली बाईपास तक गया। जहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आसमान से शिवभक्‍तों पर फूलों की बारिश करते रहे। इसके बाद बागपत के पुरा महादेव मंदिर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ियों के ऊपर पुष्प वर्षा की है। पूरे क्षेत्र में पुष्‍पवर्षा के दौरान अलग की नजारा देखने को मिल रहा था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत के बलैनी स्थित परशुरामेश्वर महादेव मंदिर और कांवड़ मार्गों पर हेलीकाप्टर से पुष्पवर्षा कर रहे थे।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बागपत के सांसद सत्यपाल सिंह भी मौजूद रहे। मेरठ में हेलीकाप्‍टर से मुख्‍यमंत्री कांवड़ियों पर पुष्‍प वर्षा की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औघड़नाथ मंदिर तथा अन्य रूटों का एयर सर्वेक्षण किया। मानेसर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चौपर हेलीकॉप्टर दिन में लगभग1:30 बजे मेरठ और कांवड़ मार्ग पर पुष्प वर्षा के लिए रवाना हुआ। इसके बाद nh-58 सिवायाटोल प्लाजा मोदीपुरम पर पुष्प वर्षा करते हुए आगे बढ़ गया। मेरठ पुलिस लाइन पहुंचकर वरिष्ठ अधिकारियों ने हेलीकाप्टर के लैंडिग की तैयारियों को भी परखा। संभावना जताई जा रही थी कि मुख्यमंत्री कुछ पल के लिए यहां पर रूककर कांवड़ यात्रा की तैयारियों की समीक्षा कर सकते हैं।

Read also: Kanwar Yatra 2022: कांवड़ स्पेशल ट्रेन में बम की सूचना से हड़कंप, एक कांवड़िए को पकड़ा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पहले रविवार को मोदीपुरम के पास हाइवे पर मेरठ कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, आईजी प्रवीण कुमार, जिलाधिकारी दीपक मीणा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण, एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव, सहित अधिकारियों ने शिव भक्तों पर पुष्प वर्षा की थी। मुख्यमंत्री के संभावित आगमन और एयर सर्वेक्षण के मददेनजर आज जिलाधिकारी दीपक मीणा एवं एसएसपी रोहित सिंह साजवान द्वारा कांवड़ मार्ग का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया तथा स्थानीय नागरिकों से संवाद किया गया।