Crime News: पांच साल की साली के हाथ पैर बांधकर जीजा ने किया दुष्कर्म,पत्नी ने दर्ज करवाई एफआईआर

 
Crime News

बाराबंकी। जिले से रिश्ते को शर्मसार करने का एक गंभीर मामला आया है। एक महिला ने अपने पति पर पांच साल की छोटी बहन के साथ रेप करने का गंभीर आरोप लगाया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची की हालत बिगड़ती चली गई। बड़ी बहन की पूछे जाने पर छोटी बहन ने आप बीती बताई। जिसके बाद बड़ी बहन ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। दुष्कर्म की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। बच्ची की हालत को देखते हुए पुलिसकर्मियों ने उसे गोद में उठाकर गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज चल रहा है। पुलिस ने बड़ी बहन की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Read also: Bomb Blast Threats: आरआरएस और विहिप कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी , आरोपी हिरासत में

पूरा मामला बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक दलित महिला ने अपने पति पर पांच साल की छोटी बहन के साथ दुष्कर्म का मामला नगर कोतवाली में दर्ज कराया। मामला दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि उसकी पांच साल की छोटी बहन जीजा के घर गई थी। वो अपने मां के साथ थी। इसी दौरान उसके पति ने उसकी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया। मामले का खुलासा उस दौरान हुआ जब छोटी बहन  जीजा के घर से मां के पास आई। जहां उसकी बड़ी बहन रह रही है। इसी दौरान बच्ची की हालत बिगड़ गई। बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन से बात की तो उसने आप बीती बताई। जिसके बाद परिजन दंग रह गए। बड़ी बहन ने इसकी जानकारी नगर कोतवाली  को दी। मौके पर पुलिस ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

महिला ने बताया कि उसके पति ने पहले भी उसकी बहन के साथ गलत काम किया था। इस बार भी वह जीजा के यहां गई थी जहां उसके पति ने बहन के हाथ बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने बताया है कि यह सब बातें छोटी बहन ने घर आकर बताई है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। महिला की तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी है।