Banda Road Accident: बांदा में इनोवा और आटो की टक्कर में सात की मौत,दस गंभीर

 
Banda Road Accident:

बांदा। आज जिले में शाम को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दस से अधिक घायल हो गए। घायलों में सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। सड़क हादसा इनोवा और टैंपो में आमने सामने की टक्कर के दौरान हुआ। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। मरने वालों के परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो घर में हाहाकार मच गया। दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हुई है। इसकी पुष्टि स्थानीय प्रशासन और पुलिस की ओर से की गई है।  जानकारी के अनुसार दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे के दौरान दोनों के परखच्चे उड़ गए हैं। वाहनों में मृतकों के शव फंसे हुए हैं। शवों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू किया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी हुई है। अधिकारियों के मुताबिक इनोवा ने टैैंपो में सामने से सीधे टक्कर मारी है। जिसमें टैंपो के परखच्चे उड़ गए और उसकी बैठी सवारियों को बचाव का मौका नहीं मिला है। 

Read also: Medical Device Park Haridwar: हरिद्वार में ​मेडिकल डिवाइस पार्क बनाने को केंद्र सरकार की ना,राज्य सरकार को लगा झटका

इस हादसे के बाद यात्रियों के शव टैंपो के मलबे में फंस गए हैं। बताया जाता है कि तेज रफ्तार इनोवा पानी भरे गड्ढे में पहले गिरी उसके बार अनियंत्रित होकर टैंपो से भिड़ गई। इनोवा का चालक मौके से फरार हो गया है। मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को जानकारी दी जा रही है। घायलों को मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा है।  हादसा गिरवां बस स्टैंड के पास हुआ। यहां अनियंत्रित तेज रफ्तार इनोवा ने सवारियां ले जा रहे टैंपो को ज़ोरदार टक्कर मार दी। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि टैंपो कई टुकड़ों में बंट गया है। टैंपो में सवार सात लोगों की मौत हो गई है। 10 लोगों के घायल होने की बात बताई जा रही है। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं। हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा है। घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।