Shocking Incident: आवारा कुत्ते के साथ युवक ने किया कुकर्म,कुत्ता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

 
dogs trainer

नई दिल्ली। तमिलनाडु के जिला सलेम में एक युवक द्वारा आवारा कुत्ते के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। जिसमें एनिमल राइटस एक्टिविस्ट की ओर से शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद आरोपी युवक को पुलिस तलाश रही है और युवक फरार है।  पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान दुराई के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी युवक दुराई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एनिमल एक्टिविस्ट के अनुसार स्थानीय लोगों ने बताया कि एक युवक ने आवारा कुत्ते के साथ कुकर्म किया। कुत्ता बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है।

Read also: डिप्टी बीडीओ को चप्पल से मारने के आरोप में तमिलनाडु के पंचायत उपाध्यक्ष गिरफ्तार

एनिमल एक्टिविस्ट बेहोश कुत्ते को जानवरों के अस्पताल में लेकर गए और उसको वहां पर भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है। इसके बाद एनिमल एक्टिविस्ट ने इसकी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार जब वो आरोपी युवक दुराई के घर पहुंचे तो वो वह वहां से गायब था। पुलिस को उसके घर से महिलाओं के अंडरगारर्मेंट्स मिले  हैं। पुलिस के अनुसार उसके बिस्तर पर महिलाओं को अंडरगार्मेंट्स पड़े थे। स्थानीय लोगों के अनुसार कई दिनों से इलाके में महिलाओं के अंडरगारर्मेंट्स चोरी हो रहे थे। लोगों का कहना है कि महिलाएं जो अंडरगार्मेंट्स धोकर बाहर सुखाती थी वो गायब हो जाते थे। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर वो कहां गायब हो रहे हैं। 

Read also: तमिलनाडु में 2026 में सत्ता में आने के लिए पार्टी को मजबूत कर रहा पीएमके


आरोप है कि युवक दुराई महिलाओं के अंडरगारर्मेंट्स चुराता था और फिर उनसे अपनी फैंटेसी पूरी किया करता था। पुलिस ने आरोपी युवक दुराई की तलाश में छापेमारी कार्यवाही की है। पुलिस ये पता लगा रही है कि दुराई का पहले तो कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं रहा है।