Sidhu Moose Wala murder Case : पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या का आरोपी हेमकुंड जाते हुए एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

 
Case

देहरादून। पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या का आरोपी हेमकुंड जाते समय उत्तराखंड एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। मूसेवाला की हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी फिल्मी स्टाइल में हुई है। पंजाब में मूसेवाला की हत्या के बाद आरोपी उत्तराखंड चला गया और वहां से हेमकुंड साहेब जाने वाले तीर्थयात्रियों के जत्थे में शामिल हो गया। आरोपी तीर्थयात्रियों की भीड़ में शामिल हो पुलिस से बचने का प्रयास कर रहा था।

Also Read : Sidhu Moose Wala Murder: डैमेज कण्ट्रोल में जुटी मान सरकार

उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताया जाता है। इसी के साथ एसटीएफ ने पांच अन्य लोगों को भी पकड़कर पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया है। पंजाबी सिंगर सिद्दू की हत्या के मामले में उत्तराखंड एसटीएफ ने पटेलनगर थाने की नयागांव पैलियो चौकी इस हत्यारोपी को गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि पंजाब पुलिस ने गुपचुप तरीके से उत्तराखंड एसटीएफ को इनपुट दिए कि हत्याकांड से जुड़े कुछ आरोपी उत्तराखंड पहुंच रहे हैं और वहां से हेमकुंड साहिब यात्रा के जत्थे में शामिल हो सकते हैं।

इसके बाद पंजाब पुलिस और उत्तराखंड एसटीएफ ने नयागांव चौकी क्षेत्र पर जाम लगवाया जिससे पंजाब से आ रही गाड़ी निकल न पाए। इसके बाद सफेद रंग की लग्जरी कार में बैठे छह युवकों को एसटीएफ ने पकड़ लिया। इन सभी को पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया है। 

Also Read : Punjabi singer Moosewala murdered : इधर सुरक्षा वापस उधर कांग्रेसी नेता और पंजाबी​ सिंगर मूसेवाला की गोली बरसाकर हत्या

पकड़े गए युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस अपने साथ पंजाब ले गई है। पकड़े गए युवकों में एक आरोपी वो भी शामिल है जो कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपने गांव के लोगों के साथ मिलकर हेमकुंड साहिब की यात्रा पर निकल गया था। बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्दू की गत रविवार को पंजाब में लॉरेन्स विश्नोई गैंग के शार्प शूटरों ने गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी।