Operation Lotus In West Bengal: महाराष्ट्र के बाद अब पश्चिम बंगाल में भाजपा का आपरेशन लोटस शुरू, मिथुन के बयान से गरमाई सियासत

 
Operation Lotus In West Bengal

कोलकाता। महाराष्ट्र में आपरेशन लोटस की सफलता से गदराई भाजपा ने अब ममता बनर्जी सरकार को अपने निशाने पर ले लिया है। यानी अब पश्चिमी बंगाल में भाजपा का आपरेशन लोटस शुरू होने वाला है। इसके लिए बॉलीवुड सुपरस्‍टार और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती को कमान सौंपी गई है। सूत्रों की माने अगर सब कुछ ठीक रहा और राज्य में आपरेशन लोटस सफल हुआ तो मिथुन चक्रवती राज्य के मुख्यमंत्री बन सकते हैं। ऐसा भाजपा के सूत्रों का कहना है। वहीं पश्चिमी बंगाल के भाजपा नेता और बालीवुॅड सुपर स्टार मिथुन चक्रवती ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में टीमएसी के करीब 38 विधायक उनके संपर्क में हैं। इनमें 21 विधायक ऐसे हैं जो सीधे उनके संपर्क में हैं। उन्‍होंने भाजपा विधायकों के साथ बैठक के बाद ये बयान दिया है। मिथुन ने ये भी आरोप लगाया क‍ि राज्‍य में 2021 में हुआ विधानसभा चुनाव में टीएमसी धांधलीबाजी से जबरदस्‍ती जीत गया है।

Read also: Income Tax Raid: हार्ट के सबसे बड़े समूह मेट्रो ग्रुप के दो अस्पतालों पर इनकम टैक्स का छापा

मिथुन चक्रवर्ती ने टीएमसी पर राज्य में हुए चुनावों में धांधली और गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर पश्चिम बंगाल की जनता टीएमसी और ममता बनर्जी को इतना चाहती है तो मतदाताओं को धमकियां क्यों दी जा रही हैं। इससे यह दिखता है कि प. बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी भाजपा से डर गई है। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि विधानसभा चुनाव में टीएमसी के कितने लोग चुनकर आए यह उनके लिए बड़ी सफलता है। लेकिन एक सवाल है ​कि इतने लोग प्यार करते हैं आपसे, आप लोगों के प्यार के कारण इधर आए तो फिर आप लोग डरते क्यों हैं? उन्होंने कहा कि प्यार का बम परमाणु बम से ज्यादा बड़ा है। आप लोग क्यों डराते हैं चुनावों में अगर मोदी को वोट दिया तो गला काट देंगे, हाथ काट देंगे।' भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव हो जाए तो टीएमसी सरकार चली जाएगी। इसके बाद प. बंगाल में भाजपा की सत्ता आ जाएगी। उन्होंने कहा कि हिंदी में कहावत है कि जबर्दस्ती छीनी हुई चीजों को संभालना मुश्किल है। आपको मालूम है कि जबर्दस्ती इलेक्शन जीता है। कल निष्पक्ष चुनाव हो जाए तो भाजपा की सरकार बन जाएगी।