लालू पुत्र तेज प्रताप के पोल खोल टवीट से प्रदेश के आईएएस अधिकारियों में खलबली

 
लालू पुत्र तेज प्रताप के पोल खोल टवीट से प्रदेश के आईएएस अधिकारियों में खलबली 

पटनाराष्‍ट्रीय जनता दल अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा कोई न कोई धमाका करते रहते हैं। कभी वे किसी बड़े नेता की पोल खोलने की बात कहकर लोगों को चैंकाते हैं तो कभी इस्‍कान मंदिर के प्रबंधन से जुड़े लोगों पर सनसनीखेज आरोप लगाते हैं। कभी वे अपने पिता से मिलकर इस्‍तीफा देने की बात कह देते हैं तो कभी अपनी पाटÊ के बारे में भड़ास निकाल बैठते हैं। इस बार लालू पुत्र तेजस्‍वी यादव ने बड़े अफसर की नींद उड़ा दी है। तेज प्रताप का दावा है कि यह अफसर आईएएस है।  
राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने दावा किया है कि वह जल्द एक सीनियर अधिकारी की पोल खोलने वाले हैैं। उन्होंने एक ट्वीट कर पोल खोलने की बात कही है। हालांकि उन्होंने अधिकारी का नाम नहीं बताया है। लेकिन इतना संकेत कर दिया है कि वह भारतीय प्रशासनिक सेवा का अधिकारी है। तेजप्रताप ने लिखा कि वह जल्द ही एक आइएएस अफसर की पोल खोलेंगे। इसके लिए वह बकायदा प्रेस कान्फ्रेंस करेंगे।

माना जा रहा है कि मामला किसी सीनियर अधिकारी का आडियो-वीडियो तेजप्रताप को हाथ लगा है। उन्होंने ट्वीट में दावा किया है कि इस अधिकारी के खिलाफ सारे कागजात उनके पास हैैं। आडियो की बात कही है। तेज प्रताप यादव के इस नए ट्वीट पर लोग मजे ले रहे हैं। तेज प्रताप यादव के इस टवीट को अब तक एक हजार से अधिक लोग रिट्वीट कर चुके हैं।  याचना नाम के एक ट्व‍िटर यूजर ने तेज प्रताप के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि बाप ने मार मेंडकी, बेटा तीरंदाज। एन कुमार नवीन ने लिखा कि चेतावनी मत दीजिए, जल्‍दी कीजिए। अनिल कौल ने लिखा है कि इंतजार कर रहा हूं। सुरेश शक्ति ने लिखा कि शांत बैठ, तेरा ग्रह गोचर अभी ठीक नहीं चल रहा है।