Sidhu Moosewala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल गैंगस्टरों और पुलिस के बीच भीषण मुठभेड़,तीन घंटे से चल रही गोलियां

 
Sidhu Moosewala Murder Case

अमृतसर। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े गैंगस्टरों और पंजाब पुलिस के बीच अटारी-भकना कलां रोड पर मुठभेड़ चल रही है। ये मुठभेड़ तीन घंटे से लगातार जारी है। मुठभेड़ में दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चल रही हैं। गैंगस्टरों के पास एके-47 जैसा हथियार है। जिनकी मदद से वो पुलिस पर फायरिंग कर उनको चुनौती दे रहे हैं। मुठभेड़ में एक गैंगस्टर के मारे जाने की जानकारी है। हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। तीन पुलिस वाले इसमें घायल हैं। वहीं एक चैनल के पत्रकार की टांग में गोली लगी है। उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।

Read also: Sidhu Moose Wala murder Case : पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या का आरोपी हेमकुंड जाते हुए एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार तीन घंटे बाद दोनों तरफ से 50 राउंड से अधिक गोलियां एक बार में चली हैं। पुलिस कमांडो लगातार हवेली के भीतर घुसने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन जैसे ही वह आगे बढ़ते हैं गैंगस्टर फायरिंग शुरू करते हैं। पुलिस का मानना है कि हवेली के भीतर 12 से अधिक लोग छुपे हैं। पुलिस की दो गाड़ियां हथियार लेकर हवेली की तरफ पहुंची हैं। मौके पर बख्तबंद वाहन बुलाया है। लेकिन उसकी एंबुलेंस से टक्कर हो गई। गैंगस्टरों द्वारा लगातार गोलाबारी के चलते पुलिस हवेली में नहीं घुस पाई है।

पुलिस के अनुसार पाकिस्तानी सीमा के पास सुनसान इलाके में बनी एक पुरानी हवेली में गैंगस्टर मनप्रीत सिंह कुस्सा और जगरूप सिंह उर्फ रूपा खुद को छिपा बैठे थे। गैंगस्टर भारी मात्रा में हथियार लेकर छिपे हुए हैं। गैंगस्टर के पास भारी मात्रा में गोलियां और हथियार होने के कारण बुलेट प्रूफ गाड़ी मंगवाई गई है। मनप्रीत और रूपा दोनों सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले उन तीन शूटरों में शामिल हैं। जिन्हें एक वीडियो फुटेज में पिछले दिनों मोगा में घूमते देखा था। पुलिस को इसकी भनक लगी तो हवेली को चारों तरफ से घेर लिया है। मुठभेड़ अभी जारी है। दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है।

Read also: Sidhu Musewala Murder Case : मूसेवाला मर्डर में पहली गिरफ़्तारी, सिंगर का हुआ अंतिम संस्कार

अमृतसर में पाकिस्तानी सीमा से सटे अटारी के पास पुलिस और गैंगस्टरों में तीन घंटे से मुठभेड़ हो रही है। पुलिस ने मौके पर बुलेटप्रूफ गाड़ी मंगवाई है। इससे पहले, अमृतसर पुलिस की गाड़ियां भारत-पाक सीमा की तरफ मुठभेड़ स्थल पर बैकअप टीम के तौर पहुंची हैं। ये गैंगस्टर भी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े बताए जा रहे हैं। बता दें कि मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग के गोल्डी बराड़ ने ली है।