Sunday, October 24, 2021
Homeन्यूज़नेशनल2022 की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने गोवा पहुंचेंगे शाह

2022 की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने गोवा पहुंचेंगे शाह

पणजी, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ-साथ 2022 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुरुवार को गोवा पहुंचेंगे।

भाजपा के गोवा चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शाह के दौरे से पहले कहा, चुनावों की तैयारी के लिए यह एक महत्वपूर्ण दौरा होगा। हम यहां यात्रा की तैयारी के लिए हैं।

फडणवीस और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि, शाह के दो दिवसीय दौरे से पहले तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को गोवा पहुंचे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े के अनुसार, शाह का भाजपा की राज्य कोर कमेटी, विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की कई बैठकें करने का भी कार्यक्रम है।

गोवा की अपनी यात्रा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री, राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय की आधारशिला भी रखेंगे और दक्षिण गोवा के धारबंदोरा उप जिले में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। वह दक्षिण गोवा जिले के पोंडा में विश्वविद्यालय के लिए एक ट्रांजिट परिसर का भी उद्घाटन करेंगे।

–आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़