Thursday, October 21, 2021
Homeन्यूज़नेशनलमप्र के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष लोगों से मिली शिकायत के बाद सरकारी अधिकारियों...

मप्र के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष लोगों से मिली शिकायत के बाद सरकारी अधिकारियों पर बरसे

छतरपुर, 26 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और खजुराहो से सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने संसदीय क्षेत्र के प्रवास के दौरान अधिकारियों के रवैए केा लेकर मिली शिकायतों पर सख्त नाराजगी जताई है। उन्होंने लव-कुशनगर में तो अफसरों से कह दिया कि अगर वे गरीब जनता के लिए अपने दफ्तर में उपलब्ध नहीं रह सकते तो नौकरी से इस्तीफा दे दें।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व सांसद शर्मा इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर है। वे छतरपुर जिले के चंदला विधानसभा के लवकुशनगर पहुॅचे तो उन्हें गांव वालों ने अधिकारियों के समय पर दफ्तर में मौजूद न रहने से लेकर शाम केा छह बजे दफ्तर आने की शिकायतें मिली। गांव वालों ने और भी शिकायतें सांसद से की।

ग्रामीणों से मिली शिकायतों के बाद शर्मा के तेवर तल्ख थे। उन्होंने मंच से ही अधिकारियों को हिदायतें दे डाली। उन्होंने कहा, यहां मौजूद अधिकारी यह सुन लें, चाहे वह एसडीएम हों या कोई और अधिकारी, यहां की गरीब जनता के लिए ऑफिस में टाइम से बैठना जरुरी है। अगर ऑफिस में टाइम से नहीं बैठना है, तो इस्तीफा दे दो।

उन्होंने कहा, अधिकारी बेलगाम नहीं हो सकते, कि ऑफिस में आकर शाम को पांच-छह बजे बैठेंगे। अपने ऑफिस में ऐसा नहीं चलेगा। यहां की जनता की जरुरत के लिए समय पर ऑफिस में बैठना हेागा ।

शर्मा ने गांव वालों के शिकायती आवेदनों को दिखाते हुए कहा, ऐसा नहीं चलेगा। लेागों की जरुरत होती है लोग घूमते है। अधिकारी को ढूॅढते है, हम अधिकारी है तो आते है शाम को पांच बजे आकर ऑफिस में बैठते है। ऐसा नहीं चलेगा। अधिकारियों को कार्यालय में समय पर बैठना हेागा, जेा ऐसा नहीं करेगा उसके खिलाफ जो कार्रवाई करना होगी, वह होगी।

सांसद शर्मा इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर है। वे 24 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ पन्ना पहुॅचे थे। उसके बाद से खजुराहो, राजनगर, लवकुशनगर होते हुए छतरपुर पहुॅचे। इस दौरान अब तक वे अनेक कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुके हैं। साथ ही लोकार्पण और शिलान्यास भी किए हैं।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा की अफसरों के रवैए पर जताई गई नाराजगी पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि, ये तमाम भाजपा नेता आजकल चुनाव आते-आते ब्यूरोक्रेसी का रोज अपमान क्यों कर रहे है, उन्हें धमका क्यों रहे है। पहले उमा भारती, फिर शिवराज, पन्ना में फिर कलेक्टर को धमकाते शिवराज और अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा छतरपुर में कह रहे है कि अधिकारी बेलगाम हो गये हैं।

–आईएएनएस

एसएनपी/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़