आतिशी के संयुक्त राष्ट्र के संबोधन को लेकर केजरीवाल ने की सराहना

नई दिल्ली, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को आप नेता आतिशी के संयुक्त राष्ट्र महासभा के संबोधन की सराहना की और इसे भारत के लिए गर्व का क्षण बताया।
 
आतिशी के संयुक्त राष्ट्र के संबोधन को लेकर केजरीवाल ने की सराहना
आतिशी के संयुक्त राष्ट्र के संबोधन को लेकर केजरीवाल ने की सराहना नई दिल्ली, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को आप नेता आतिशी के संयुक्त राष्ट्र महासभा के संबोधन की सराहना की और इसे भारत के लिए गर्व का क्षण बताया।

यूएनजीए में आतिशी के भाषण वाले वीडियो को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा, भारत के लिए गर्व का क्षण है। दिल्ली और आप ने भारतीयों को गौरवान्वित किया है। दुनिया अब शहरी शासन के कई क्षेत्रों में समाधान के लिए दिल्ली की ओर देख रही है। हम सभी दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए एक-दूसरे से सीखेंगे।

संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने संबोधन में, आतिशी ने राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी के शासन मॉडल पर प्रकाश डाला।

आतिशी को बधाई देते हुए केजरीवाल ने कहा, बहुत खूब आतिशी। यह बहुत गर्व का क्षण है। दिल्ली और देश के लोगों की भावनाओं को इतने बड़े मंच पर बताने के साथ-साथ देश की क्षमताओं के बारे में दुनिया को बताने पर बहुत बधाई। देश ऐसी विकासोन्मुख सोच चाहता है। भारत अब आगे बढ़ना चाहता है।

आप नेता आतिशी ने ट्विटर पर यूएनजीए में अपने भाषण का वीडियो साझा किया। आतिशी ने एक ट्वीट में कहा, संयुक्त राष्ट्र महासभा के सामने अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली में लाए बदलाव को दिखाना एक सम्मान है। मुझे लगता है कि दिल्ली मॉडल दुनियाभर के कई देशों की समस्याओं का समाधान कर सकता है।

--आईएएनएस

एचके/एसकेपी