Thursday, October 28, 2021
Homeन्यूज़नेशनलमहाराष्ट्र : ठाणे में नाबालिग लड़की से महीनों तक बार-बार सामूहिक दुष्कर्म,...

महाराष्ट्र : ठाणे में नाबालिग लड़की से महीनों तक बार-बार सामूहिक दुष्कर्म, 29 नामजद

ठाणे, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। डोंबिवली पुलिस ने गुरुवार को एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने ठाणे में कई महीनों तक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बार-बार सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में किशोरों सहित कम से कम 29 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

डोंबिवली के मनपाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है और अब तक 23 युवकों को गिरफ्तार किया गया है, दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है, जबकि पुलिस फरार कम से कम चार अन्य की तलाश कर रही है।

एक अधिकारी के अनुसार, जनवरी में किसी समय पीड़िता के प्रेमी ने कथित तौर पर उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाए थे और घटनाक्रम को रिकॉर्ड कर लिया था।

बाद में, उसने अपने दोस्तों के साथ वीडियो साझा किया, जिन्होंने कथित तौर पर क्लिप का इस्तेमाल ब्लैकमेल करने, धमकी देने और अगले आठ महीनों तक लड़की के साथ बार-बार दुष्कर्म करने के लिए किया।

आरोप है कि अपराधियों, उनमें से कुछ राजनीतिक रूप से जुड़े हुए हैं, ने लड़की को अपने साथ डोंबिवली के विभिन्न स्थानों, रबाले, बदलापुर, ठाणे जैसे अन्य शहरों और एक दूरदराज के फार्महाउस में जाने के लिए मजबूर किया, जहां उन्होंने बार-बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

गुप्त सूचना के बाद यह जघन्य घटना प्रकाश में आई और प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने बुधवार देर रात शिकायत दर्ज की।

पुलिस टीमों ने कार्रवाई की और डोंबिवली और उसके आसपास के इलाकों से 18 साल से कम उम्र के दो आरोपी युवकों को हिरासत में लिया।

पीड़िता को चेक-अप, काउंसलिंग और इलाज के लिए शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने तेजी से आगे बढ़ते हुए अन्य आरोपों के अलावा भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया है।

अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़