Thursday, October 21, 2021
Homeन्यूज़नेशनलपटना जिम ट्रेनर हमला मामला: पुलिस ने डॉक्टर और उनकी पत्नी को...

पटना जिम ट्रेनर हमला मामला: पुलिस ने डॉक्टर और उनकी पत्नी को किया गिरफ्तार

पटना, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। पटना पुलिस ने जिम ट्रेनर विक्रम सिंह की हत्या के प्रयास के मामले में डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार किया है।

कदम कुआं के एसएचओ ने सिंह दंपति की गिरफ्तारी की पुष्टि की। हालांकि, अधिकारी ने जांच के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया। उन्होंने कहा, गिरफ्तारी के बारे में ब्योरा मामले के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा बाद में साझा किया जाएगा।

सूत्रों ने कहा है कि पटना पुलिस ने 18 सितंबर को अपराध को अंजाम देने वाले शूटरों और स्पॉटर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। उन्होंने कथित तौर पर पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि विक्रम सिंह को मारने के लिए उन्हें सिंह ने काम पर रखा था।

पटना पुलिस के पास दंपति के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। पुलिस ने खुशबू सिंह और विक्रम सिंह की कॉल डिटेल भी खंगाली है और ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि पिछले 8 महीनों में उन्होंने 110 से अधिक बार कॉल किया है। इनमें से ज्यादातर कॉल देर रात को की गई हैं।

अज्ञात निशानेबाजों ने 18 सितंबर को कदम कुआं मोहल्ले में 25 वर्षीय जिम ट्रेनर पर हमला किया था। विक्रम पटना के बाजार में स्थित अपने जिम में स्कूटी से जा रहा था। जब वह कदमकुआं बुद्ध मूर्ति पहुंचा तो अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं।

विक्रम को दो हाथ में, दो पैर में और एक कूल्हे की जगह पर कुल मिलाकर पांच गोलियां लगीं। टक्कर लगने के बाद भी उसने स्कूटी को घटनास्थल पर नहीं रोका और एक निजी अस्पताल में पहुंच गया। निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे अस्पताल में भर्ती करने से मना कर दिया। फिर वह स्कूटी से पीएमसीएच पहुंचा जो उस अस्पताल से 2.5 किमी दूर था। पुलिस ने कहा कि चूंकि उसने स्कूटी को एक अपराध स्थल पर नहीं रोका, इसलिए शूटर विक्रम को मारने के लिए शरीर के सही स्थान पर उचित शॉट लेने में विफल रहे।

घटना के बाद, विक्रम ने पुलिस को दिए एक बयान में आरोप लगाया कि डॉ राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह ने उन्हें मारने की साजिश रची।

एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, विक्रम पहले बोरिंग कैनाल रोड में जिम ट्रेनर था, जहां खुशबू सिंह भी फिटनेस के लिए आती थीं। विवाहित होने के बावजूद उसे विक्रम से प्यार हो गया।

कदम कुआं पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि विक्रम के बयान के अनुसार, जब उसके पति को भी अफेयर के बारे में पता चला, डॉ रवीव सिंह ने उसे खुशबू सिंह से दूर रहने के लिए गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उसकी धमकी के कारण, उसने बोरिंग कैनाल रोड जिम की नौकरी छोड़ दी और पटना मार्केट के जिम में शामिल हो गया।

दूसरी ओर, खुशबू सिंह कथित तौर पर विक्रम सिंह के साथ शारीरिक संबंध बनाए रखना चाहती थी।

विक्रम के भाई ने भी पुलिस को बयान दिया है। उसने एक घटना की ओर इशारा किया जो तीन महीने पहले की है जब खुशबू सिंह उसके घर पहुंची और विक्रम द्वारा उससे मिलने से इनकार करने के बाद उसने ड्रामा खड़ा कर दिया था।

विक्रम सिंह ने कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट किए हैं। उन्होंने भोजपुरी और हिंदी एल्बमों में भी काम किया है।

राजीव कुमार सिंह जदयू राज्य चिकित्सा विंग के उपाध्यक्ष थे। इस मामले में नाम आने के बाद उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था। वह एक फिजियोथेरेपिस्ट हैं और बोरिंग कैनाल रोड, पटना में उनका एक निजी क्लिनिक है। उनके पास बॉलीवुड हस्तियों और क्रिकेटरों के साथ कई तस्वीरें हैं जिन्हें उनके क्लिनिक में रखा गया है।

–आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़