Thursday, October 21, 2021
Homeन्यूज़नेशनलकर्नाटक रेप केस: महिला के साथ दुष्कर्म करने से पहले कैब चालक...

कर्नाटक रेप केस: महिला के साथ दुष्कर्म करने से पहले कैब चालक ने ली सेल्फी

बेंगलुरु, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। बेंगलुरु में एक प्रतिष्ठित कैब सेवा के कैब चालक द्वारा एक महिला यात्री के साथ कथित बलात्कार की जांच कर रही कर्नाटक पुलिस को आरोपी के मोबाइल फोन से पीड़िता के साथ एक सेल्फी फोटो मिली है।

जीवन बीमा नगर पुलिस ने मामले के सिलसिले में बुधवार को केआर पुरम के पास अवलाहल्ली निवासी कैब चालक देवराज उर्फ देवराजुलु को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मूल रूप से आंध्र प्रदेश का रहने वाला है।

घटना बुधवार तड़के की है। घटना के बाद जब पीड़िता कैब से बाहर निकली तो उसने अपना बैग और ड्राइवर का मोबाइल छीन लिया था। उसने अपना मोबाइल पुलिस को सौंप दिया था।

आरोपी के मोबाइल में सेल्फी फोटो देखकर पुलिस हैरान है। आरोपी ने अपराध करने से पहले पीड़िता के साथ सेल्फी ली थी, जो सो रही है।

सूत्रों ने आगे बताया कि पीड़िता ने बुधवार तड़के 3.20 बजे एचएसआर लेआउट में अपने दोस्त के घर से कैब बुक की थी। वह तड़के 3.40 बजे अपने घर पहुंची। हालांकि, वह सो रही थी और उसे पता ही नहीं चला कि वह वास्तव में अपने घर पहुंच गई है।

उसे जगाने आए कैब ड्राइवर ने पिछला दरवाजा खोला तो देखा कि वह गहरी नींद में है। इसके बाद, उसने दुष्कर्म करने के बारे में सोचा और वाहन को पास के एक सुनसान जगह ले गया। सूत्रों ने बताया कि वहां उसने पीड़िता के साथ सेल्फी ली और कैब की पिछली सीट पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब तक पीड़िता को होश आया तब तक बहुत देर हो चुकी थी और किसी तरह वह आरोपी को धक्का देकर अपने घर की ओर भागी। वह सुबह करीब 4.45 बजे अपने घर पहुंची, आरोपी भी मौके से फरार हो गया। लेकिन, वह फिर से मौके पर आया, क्योंकि उसका फोन गायब था।

पुलिस ने कहा कि लड़की ने थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल पीड़िता के घर एक महिला पुलिस अधिकारी के साथ टीम भेजी और जानकारी जुटाई।

पीड़िता को उनके वाहन में पुलिस थाने ले जाया गया और शिकायत दर्ज करने और मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने उसे घर वापस छोड़ दिया।

पुलिस ने पीड़िता और आरोपी के कपड़े को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है। प्रारंभिक जांच में यौन उत्पीड़न की बात सामने आई है और पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

आरोपी दो साल पहले रोजी-रोटी के लिए बेंगलुरु आया था। पुलिस ऐसे कई मामलों में उसकी संलिप्तता पर शक कर रही है और उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि, उसने शुरू में अपराध करने से इनकार किया था, लेकिन बाद में उसने महिला का यौन उत्पीड़न करने की बात कबूल की।

इस घटना ने पूरे राज्य के लोगों की चिंता बढ़ा दी है, क्योंकि हजारों महिलाएं रात के दौरान कैब सेवाओं का उपयोग करती हैं।

इससे पहले, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस. मुरुगन ने अपराधी की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी। आगे की जांच जारी है।

–आईएएनएस

एचके/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़