Thursday, October 21, 2021
Homeन्यूज़नेशनलकर्नाटक भाजपा प्रभारी अरुण सिंह बोले, सिद्धारमैया हिंदू विरोधी हैं

कर्नाटक भाजपा प्रभारी अरुण सिंह बोले, सिद्धारमैया हिंदू विरोधी हैं

दावणगेरे (कर्नाटक), 18 सितंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने शनिवार को दावणगेरे में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया को हिंदू विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा, सिद्धारमैया हिंदू विरोधी नेता हैं। अब उन्होंने मंदिरों के बारे में बात करनी शुरू कर दी है।

अरुण सिंह ने कहा, कांग्रेस नेता केवल मस्जिदों की बात करते थे, अब सिद्धारमैया मंदिरों की बात करते हैं। उन्होंने मंदिरों के बारे में बोलना कब सीखा? मंदिर बनाने के काम में तो बीजेपी लगी हुई है। पार्टी मंदिरों को बचाने के काम में भी लगी है। उन्होंने (कांग्रेस) हमेशा मस्जिदों के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि पार्टी की प्रतिबद्धता के कारण ही अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है। कांग्रेस ने राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी सवाल उठाया था। उन्होंने टिप्पणी की थी कि यह जल्दबाजी का फैसला है। वे एक के बाद एक स्थगन की तारीखें निकालने में लगे रहे।

कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने मैसूर में मंदिर के विध्वंस का जिक्र करते हुए कहा कि एक भी गलती के लिए सिद्धारमैया से सीखने के लिए कुछ नहीं है।

उन्होंने कहा, सिद्धारमैया एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने वीरशैव-लिंगायत समुदाय को तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने टीपू जयंती (वर्षगांठ) मनाई, जिन्होंने मंदिरों को नष्ट कर दिया। सिद्धारमैया नास्तिक हैं। बीजेपी वह पार्टी है जिसने मंदिरों को सबसे ज्यादा अनुदान दिया। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर मंदिर खाली किया गया है। अधिकारियों ने गलती की है। इस पर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने फैसला किया है। अब आगे मंदिर तोड़े नहीं जा सकेंगे। कोर कमेटी की बैठक में फैसला लिया जाएगा।

–आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़