Thursday, October 21, 2021
Homeन्यूज़नेशनलअरुणाचल हाईवे पर सुपरकार्स की रफ्तार से सीएम हुए रोमांचित

अरुणाचल हाईवे पर सुपरकार्स की रफ्तार से सीएम हुए रोमांचित

ईटानगर, 19 सितंबर (आईएएनएस)। फेरारी और पोर्शे सहित सुपरकारें लगातार रिमझिम बारिश के बीच अरुणाचल प्रदेश के जोखिम भरे इलाकों में ऊंचाई वाली सड़कों को पार कर गईं, जिससे मुख्यमंत्री और नेटिजन्स खुश हो गए।

रोमांचित मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने सोशल मीडिया पर चीन की सीमा से लगे ऊपरी सियांग जिले में पहाड़ी सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ती लग्जरी स्पोर्ट्स कारों के वीडियो पोस्ट किए, जिसके बैकग्राउंड में जॉन डेनवर का रॉकी माउंटेन हाई बज रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा, इन सुंदरियों के डमरोह-मरियांग राजमार्ग पर लुढ़कने के साथ, दृश्य बहुत ही अद्भुत और शानदार हो जाता है। हमें यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि अरुणाचल खुद को सुपरकार के लिए सर्वश्रेष्ठ ड्राइविंग गंतव्यों में से एक के रूप में पेश करने में सक्षम है।

यूं तो महानगरीय शहरों में बहुत से लोगों द्वारा शानदार स्पोर्ट्स कारों पर ध्यान नहीं दिया जा सकता है, लेकिन पहाड़ी अरुणाचल प्रदेश के निवासियों के लिए यह देखने लायक था।

इससे पहले, गुरुवार को मुख्यमंत्री ने पूर्वी सियांग जिले के पासीघाट हवाईअड्डे पर अपने समर्थकों के साथ फेरारी, एस्टन मार्टिन, ऑडी, पोर्श और लेम्बोर्गिनी सहित रंगीन सुपरकारों का एक वीडियो जारी किया था।

खांडू ने ट्वीट किया था, अरुणाचल में सड़क की गुणवत्ता में सुधार का एक प्रमाण। पहली बार, सुपरकार अरुणाचल में छू रही है। क्लब पूर्वी अरुणाचल की सड़कों पर 1,000 किलोमीटर की सवारी करेगा। सुपरकार की सवारी करने वाले, लुभावने दृश्यों के साथ चलने वाली मंत्रमुग्ध करने वाली सड़कों का आनंद लेते हैं।

जैसे ही वीडियो क्लिप वायरल हुई, इसने ऑनलाइन एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ कारें द रेमंड ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम सिंघानिया की हैं, जो कथित तौर पर अपने दोस्तों के साथ यहां छुट्टियां मना रहे हैं।

ये डीलक्स कारें एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने से पहले पूर्वी अरुणाचल प्रदेश में 1,000 किमी के सुरम्य और विश्वासघाती इलाके से गुजरीं।

–आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़