Crisis in Congress: दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस का छोड़ा हाथ आप का पकड़ा हाथ

 
Crisis in Congress

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता अब जल्द ही राज्य में मज़बूत विपक्ष के तौर पर दिखाई देंगे। ये लोग सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे। यह बात पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत और पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने एक बैठक के बाद कही। दरअसल,  कांग्रेस के खेमे में भारी गहमागहमी इस समय चल रही है।

Read also: Uttarakhand Latest News: उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश से केदारनाथ यात्रा पर रोक,पत्थर गिरने से एक यात्री की मौत

कांग्रेस पार्टी से करीब 45 वर्ष से जुड़े रहे आरपी रतूड़ी और अन्य नेताओं ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया और आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। इसके बाद हरक सिंह के घर कांग्रेसी पार्टी के दिग्गज नेताओं की बैठक हुई। हरक सिंह के घर पहुंचने वाले नेताओं में प्रीतम सिंह गुट के नेता शामिल थे। उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, गंगोत्री के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण और पूर्व विधायक राजकुमार आदि नेताओं की बैठक के बाद हरक सिंह ने कहा कि अब उत्तराखंड में विपक्ष कमज़ोर दिख रहा है। वो जब नेता विपक्ष थे तो कांग्रेस सड़क से सदन तक सरकार से लड़ती थी। इस समय प्रदेश में खालीपन दिखाई दे रहा है। इन नेताओं ने आपस में बातचीत कर एक बड़ी पहल या फैसला करने का इशारा दे दिया है।

Read also: Uttarkhand Latest News: उत्तराखंड के पुलिस जवानों को मिलेगी आधुनिक बैरक,भूतिया बिल्डिग से मिलेगी निजात