Gang Raped In Pakistan: पाकिस्तान में अमेरिकी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

 
Gang Raped In Pakistan

लाहौर। पाकिस्तान में एक अमेरिकी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 17 जुलाई की बताई जा रही है। पीड़ित अमेरिकी युवती डीजी खान जिले के 'फोर्ट मुनरो'हिल स्टेशन के होटल में हुई थी। जो कि लाहौर से 500 किलोमीटर दूर स्थित है। पीड़िता एक व्लॉगर और टिकटॉकर है और अपना फेसबुक पेज चलाती है। बताया जाता है कि पाकिस्तान पंजाब प्रांत के दो लोगों ने इस 21 वर्षीय अमेरिकी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

घटना 17 जुलाई को डीजी खान जिले के हिल स्टेशन पीड़िता फोर्ट मुनरो के एक होटल में रूकी थी। पीड़िता अपने सोशल मीडिया दोस्तों मुजमिल सिप्रा और अजान खोसा के साथ व्लॉग बनाने के लिए उस जगह का दौरा करने गई थी। 
जिले के उपायुक्त अनवर बरयार ने जानकारी दी कि अमेरिकी लड़की अपने सोशल मीडिया दोस्त मुजमल सिप्रा के कहने पर कराची से फोर्ट मुनरो पहुंची थी। और वह पंजाब के राजनपुर जिले में उसके घर पर गई थी। पुलिस के अनुसार,पाकिस्तान में टूरिस्ट वीजा पर आई अमेरिकी युवती सात माह से देश में रह रही थी।

Read also: Petrol-Diesel Price Today: जानिए आज क्या है आपके शहर में पेट्रोल डीजल का भाव

रिपोर्ट में कहा है कि पीड़िता ने फोर्ट मुनरो का दौरा किया और मुजमिल और दोस्त अजान खोसा के साथ  व्लॉग बनाया। पीड़िता ने रिपोर्ट में कहा कि हम फोर्ट मुनरो के एक होटल में रुके थे। जहां दोनों दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने अमेरिकी युवती को ब्लैकमेल करने के लिए घटना का एक वीडियो भी बनाया। सीमा सैन्य पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पाकिस्तान कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने अमेरिकी लड़की का मेडिकल लीगल टेस्ट करवाया है।