depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Agra Lucknow express way पर पलटी कार, एक परिवार के चार लोगों की मौत, तीन गंभीर

उत्तर प्रदेशAgra Lucknow express way पर पलटी कार, एक परिवार के चार लोगों...

Date:

Agra Lucknow express way कन्नौज में एक सड़क हादसे में एक परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कन्नौज जिले के तिर्वा में भीषण सड़क हादसा हुआ। लखनऊ में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे परिवार की कार एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दंपती समेत चार की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसा चालक को झपकी आने के कारण हुआ।

ओरैया जनपद के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के शेखपुरवा गांव निवासी कृष्ण मुरारी परिवार के साथ रविवार को लखनऊ में हुई एक शादी में शामिल होने गए थे। सोमवार को वह कार से पूरे परिवार के साथ घर आ रहे थे। कार में उनके साथ पत्नी आशा देवी , बेटा राहुल, उसकी पत्नी लक्ष्मी, राहुल का आठ वर्षीय बेटा अयांश के अलावा दूसरा बेटा रामजीवन और बेटी सोनम भी थी।

कार राहुल चला रहा था। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे जैसे ही उनकी कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्ठा के पास 195 किलोमीटर पर पहुंची, तभी राहुल को झपकी आ गई। इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कृष्णमुरारी, पत्नी आशा देवी, बेटे राहुल व पोते अयांश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बहू लक्ष्मी, बेटी सोनम व दूसरा बेटा रामजीवन गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने आनन-फानन घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने तीनों घायलों को कानपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने चारों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। साथ ही मृतक के परिजनों की घटना की जानकारी दी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related