depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

नेटफ्लिक्स ने ख़रीदा सूर्यवंशी मूवी को, जाने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की तारीख

एंटरटेनमेंटनेटफ्लिक्स ने ख़रीदा सूर्यवंशी मूवी को, जाने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की...

Date:


नेटफ्लिक्स ने ख़रीदा सूर्यवंशी मूवी को, जाने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की तारीख

जहां सूर्यवंशी पूरे देश में बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमा रही है, वहीं जाहिर तौर पर अन्य स्रोतों से भी इस मूवी को समान मात्रा में पैसा आ रहा है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी ने सिनेमा हॉल से भारी कीमत में कमाई हासिल की है।

इसके साथ साथ अपने ओटीटी सौदे से इस मूवी ने करीबन 65-70 करोड़ का फायदा पाया है, जिसे नेटफ्लिक्स को बेच दिया गया है। अब उस सौदे के साथ और रु 100 करोड़ नेट + जो कि फिल्म ने पहले ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अर्जित कर लिया है। अपने विदेशी और उपग्रह अधिकारों के साथ सूर्यवंशी आगे कि कमाई के लिए जाने के लिए तैयार है। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म ने पहले ही 200-210 करोड़ का कारोबार कर लिया है और आगे भी इसके कमाई के स्रोत जारी है। 

Read also: सूर्यवंशी ने की बंपर कमाई, 100 करोड़ के क्लब में शामिल

घरेलू बॉक्स ऑफिस संग्रह से प्रदर्शकों (थिएटर मालिकों) को लगभग 50-60 करोड़ का फायदा हुआ है और इसके निर्माताओं के खजाने में भी 160-170 करोड़ से अधिक कि रकम अर्जित हुई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माताओं के साथ यह सौदा हो गया है कि रोहित शेट्टी  निर्देशित और ​​अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी, ठीक एक महीने बाद। 

लॉकडाउन में अधिकतर लोगो ने OTT प्लेटफॉर्म्स के द्वारा ही कई फिल्मो का आनंद लिया जो अब कुछ सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स मालिकों को परेशान कर रहा है और यह जाहिर तौर उनके लिए  उत्साही नहीं हैं। क्योंकि वे आज के समय में सोचते हैं, दर्शकों को सिनेमा हॉल में आने के लिए खिड़की को बड़ा करने की जरूरत है और ओटीटी पर फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए।

Read also: सूर्यवंशी को लेकर बोले अभिमन्यु सिंह : दर्शकों ने मेरे अभिनय की प्रशंसा की, मैं खुश हूं

हालांकि, नेटफ्लिक्स जैसे इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर फिल्म के रिलीज़ के बाद यह संभव ही है कि सिनेमाघर मालिकों को इससे खासा नुक्सान होगा लेकिन वही लोगो को इससे काफी सुविधा और घर बैठे मूवी का आनंद लेने का मौका मिलेगा। 

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भरी सभा में फूटफूटकर रोया भाजपा प्रत्याशी

देश में पांच चरणों का चुनाव हो चूका है,...

21 लाख रूपये का एक रन!

आईपीएल में 17वीं बार भी आरसीबी का सपना टूट...

मां के दूध का व्यवसायीकरण करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई, FSSAI की चेतावनी

भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (FSSAI) ने शुक्रवार...