Stampede: चंद्रबाबू नायुडु की एक और सभा में भगदड़, तीन लोगों की मौत

नेशनलStampede: चंद्रबाबू नायुडु की एक और सभा में भगदड़, तीन लोगों की...

Date:

नेल्लोर के बाद TDP नेता चंद्रबाबू नायडू की गुंटूर जिले में हुई जनसभा में भगदड़ मचने से जनहानि का मामला सामने आया है. आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में तेदेपा के नेता की इस जनसभा में मची भगदड में तीन लोगों की मौत हुई है, इससे कुछ दिन पहले नेल्लोर में हुई भगदड़ में आठ लोगों की जान गयी थी. भगदड़ में मरने वाली तीनों महिलाएं है.

विधानसभा चुनाव की तैयारी

मरने वालो की पहचान गोपीदेसी रमादेवी (50 वर्ष) , आशिया (35 वर्ष) और एक अज्ञात महिला जिसकी उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है के रूप में हुई है. चार दिनों में यह दूसरा मौका है जब चंद्रबाबू नायडू के कार्यक्रमों में लोगों ने अपनी जान गंवाई. नायडू दरअसल आंध्र प्रदेश के अगले विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए राज्य भर में राजनीतिक बैठकें और सभाएं कर रहे हैं, बता दें कि आंध्र प्रदेश में असेम्ब्ली इलेक्शन 2024 में होने हैं.

मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

घटना पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दुख जताते हुए घायलों को अच्छी मेडिकल सुविधा सुनिश्चित करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घटना पर हैरानी भी जताई है, इससे पहले नेल्लोर में हुई घटना पर भी मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री को घेरा था. बता दें कि नेल्लोर में चंद्रबाबू नायुडु का एक रोड शो था जिसमें भीड़ बेकाबू हो गयी और धक्कामुक्की में कई लोग सीवेज नहर में गिर गए जिसमें आठ लोगों की मौत हो गयी थी, इनमें से ज़्यादातर तेदेपा के कार्यकर्त्ता ही थे. नायुडु ने मृतकों के परिजनों को 10-10 रूपये की सहायता का एलान किया था.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

6, 6, 6 और पूरा हुआ गिल का पहला ODI दोहरा शतक

शुभमन गिल इन दिनों बड़े ज़बरदस्त फॉर्म में हैं,...

itel ने पेश किए दो नए किफायती स्मार्ट टीवी, जाने डिटेल्स!

टेक डेस्क। itel ने अपने ग्राहकों के लिए दो...

रसोई Bytes: आज ही बनाएं ये चटाकेदार रेसिपी, रसगुल्ला चाट!

लाइफस्टाइल डेस्क। Rasgulla Chaat Recipe - रसगुल्ला मिठाई और...