Sidhu Moosewala के पिता ने दी देश छोड़ने की धमकी

नेशनलSidhu Moosewala के पिता ने दी देश छोड़ने की धमकी

Date:

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह अपने बेटे के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इस हत्याकांड में अबतक हुई कार्रवाई से वो बहुत निराश हैं और अब उनकी निराशा उनकी बातों में भी झलकने लगी है, जो कानून व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल भी उठा रही है. मूसावाला के पिता ने अब धमकी दी है कि अगर उन्हें इन्साफ नहीं मिला तो अपनी FIR वापस लेकर वह देश को छोड़ देंगे इसके लिए उन्होंने 25 नवंबर की तारीख भी तय कर दी है.

बलकौर सिंह ने अपने बेटे की हत्या के मामले में इन्साफ न मिलने की बात कहते हुए दावा किया है कि वह अपने परिवार के साथ 25 नवंबर के बाद देश को छोड़कर कहीं और चले जायेंगे। उन्होंने पुलिस और प्रशासन पर आऱोप लगाते हुए कहा है कि यह लोग इंसाफ दिलाने में अभी तक असफल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की हत्या एक प्लान के तहत की गई लेकिन पुलिस इसे गैंगवार साबित करना चाहती है. उन्होंने कहा कि न्याय के लिए हर दरवाज़ा खटखटा लिया है अब एक महीने और इंतजार करूंगा, इस दौरान अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी एफआईआर वापस लेकर भारत को छोड़ दूंगा.

बता दें कि चंडीगढ़ पुलिस ने शनिवार को बताया था कि उसने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति मोहित भारद्वाज के कब्जे से अमेरिकन मेड एक पिस्तौल मिली है. पुलिस के मुताबिक मोहित गैंगस्टर दीपक टीनू का करीबी था। टीनू पुलिस की हिरासत से फरारी के बाद दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आ गया था. बता दें कि टीनू सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में में आरोपी है. इससे पहले इस केस में पंजाबी प्लेबैक सिंगर अफसाना खान से भी पूछताछ हुई थी क्योंकि वह भी शक के घेरे में आ गई थीं, NIA ने उनसे मंगलवार को 5 घंटे पूछताछ की.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Anand Prakash को प्रतिष्ठित IRPRA2022 पुरस्कार मिला

नई दिल्ली, 25 नवंबर 2022: जनसंपर्क क्षेत्र के सबसे...

Talibani Ferman: जामा मस्जिद में इन महिलाओं के प्रवेश पर लगी पाबन्दी

दिल्ली की जामा मस्जिद कमेटी के तालिबानी निर्णय से...