Shraddha Murder Case: जंगलो में मिला श्रद्धा के जबड़े का टुकड़ा

नेशनलShraddha Murder Case: जंगलो में मिला श्रद्धा के जबड़े का टुकड़ा

Date:

चर्चित श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है, उसे महरौली के जंगल में श्रद्धा वालकर के जबड़े का टुकड़ा और कुछ हड्डिया भी मिली है, पुलिस को आफताब ने ही वो जगह बताई थी जहाँ पर श्रद्धा के सर की हड्डियां मिली हैं. हालाँकि अभी इनकी जांच होना बाकी है. पुलिस के मुताबिक जंगल में यह हड्डियां सिर का टुकड़ा और जबड़े का हिस्सा जैसा लग रहा है.

आफताब के घर फिर पहुंची दिल्ली पुलिस

जानकारी के मुताबिक पुलिस आफताब को लेकर आज उसके छतरपुर के घर पर पहुंची थीं जहाँ पर तीन घंटे की तलाश के बाद उसे कई अहम् सुराग मिले हैं. दिल्ली पुलिस पूछताछ में आफताब ज़रीवाल ने श्रद्धा से नफरत करने की पूरी कहानी सुनाई .आफताब के मुताबिक हत्या के पांच दिन बाद 23 मई को पूरे घर की तलाशी लेकर श्रद्धा के एक-एक सामान को ढूंढ कर उसे डिस्ट्रॉय किया था. यहाँ तक बैडरूम में लगी तीन तस्वीरों को भी जला दिया था.

पुलिस अब भी छान रही है जंगल की ख़ाक

आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने 23 मई को श्रद्धा के सामान को एक बैग में पैक कर उसे ठिकाने लगाया, बाद में पुलिस ने ये बैग बरामद भी कर लिया है. इसके अलावा पुलिस टीम एकबार फिर क्राइम स्पॉट पर पहुंचकर यह पता लगाने की कोशिश की कि आफताब ने श्रद्धा के लाश के टुकड़े किस तरह किए. बता दें कि सबूत की तलाश में दिल्ली पुलिस की टीम जंगल की ख़ाक छान रही है. पुलिस की एक टीम हरियाणा के गुरुग्राम भी गई, पुलिस को शक है कि आफताब ज़रीवाला ने श्रद्धा की लाश के जिस हथियार से टुकड़े किये वह यहीं कहीं फेंका होगा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related