Shraddha Murder Case: आफ़ताब से सच उगलवाने को मिले पुलिस को पांच दिन

नेशनलShraddha Murder Case: आफ़ताब से सच उगलवाने को मिले पुलिस को पांच...

Date:

लव, धोखा और हत्या की नयी कहानी जो फ़िल्मी लगते हुए भी सौ फ़ीसदी सच है. जी हाँ लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद बेरहमी से उसके मृत शरीर के 35 टुकड़े करने वाला वहशी आशिक आफताब पूनावाला की पुलिस रिमांड अदालत ने आज पांच दिन और बढ़ा दी है और साथ उसके लाई डिटेक्टर टेस्ट की भी इजाज़त दे दी है. यानि पुलिस को लाई डिटेक्टर के सहारे आफताब के सीने में दबे राज़ों को उगलवाने के लिए पांच दिन और मिले हैं। इन पांच दिनों में दिल्ली पुलिस को अब शायद उन सवालों के जवाब मिल जांय जिनकी तलाश के लिए वह अबतक भटक रही है या फिर यह कह सकते हैं कि हत्या का आरोपी भटका रहा है.

वीडियो कनफेन्सिंग से होगी आफताब की पेशी

अदालत ने वकीलों के भारी विरोध प्रदर्शन के बीच गुरुवार शाम को आफताब की पुलिस रिमांड को पांच दिन के लिए बढ़ाने का आदेश दिया. इससे पहले वकीलों के एक गट ने आफताब को फांसी दिए जाने के नारे भी लगाए. अदालत में यह माहौल देखकर दिल्ली पुलिस ने अदालत से अनुरोध किया कि आफताब की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा की जाय क्योंकि अदालत में आफताब को लाने पर उसकी सुरक्षा को खतरा है. कोर्ट ने दिल्ली पुलिस के इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया और अब आफताब की अगली पेशी वीडियो कॉल द्वारा होगी.

हत्या के बाद जलाया था श्रद्धा का चेहरा

इससे पहले आफताब ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए दिल्ली पुलिस को बताया कि श्रद्धा की हत्या के बाद उसने उसका चेहरा जला दिया था ताकि उसके चेहरे की पहचान न हो सके, उधर श्रद्धा के कपड़े जिस गाड़ी में फेंके गए थे पुलिस ने उसकी पहचान पुलिस कर ली है. पुलिस ने दो कूड़े दानों को स्पॉट कर लिया है जहाँ पर सबूत फेंके जाने की सम्भावना है, उन दोनों कचरा घरों का सर्च जारी है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Accusation: सिसोदिया ने कहा-भाजपा करा सकती है केजरीवाल की हत्या

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अब भाजपा पर...

Gujarat Chunavi Dangal: जडेजा पर टीम इंडिया की जर्सी के ग़लत इस्तेमाल का आरोप

गुजरात विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार को जिताने के...

Birthday Celebration Places: बर्थडे पर घूमने की प्लानिंग है तो इन जगहों को अपनी लिस्ट में जोड़े !

लाइफस्टाइल डेस्क। Birthday Celebration Places - जन्मदिन किसी स्पेशल...