Mainpuri By-election: शिवपाल ने कहा, लो हम एक हो गए, अब बहू को जिताओ

नेशनलMainpuri By-election: शिवपाल ने कहा, लो हम एक हो गए, अब बहू...

Date:

सैफई में आज एक कार्यकर्त्ता सम्मलेन में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया और जसवंतनगर से सपा विधायक शिवपाल यादव ने अखिलेश के साथ मंच को साझा करते हुए लोगों से कहा कि आप लोग चाहते थे कि हम एक हो जाएँ तो लीजिये हम एक हो गए, अब बहू को जिताने की ज़िम्मेदारी आप लोगों की है. दरअसल मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में आज सैफई में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का एक बड़ा सम्मलेन रखा गया था.

डिंपल को दिलानी है बड़ी जीत

शिवपाल ने कहा कि लोग हमसे हर जगह कहते थे कि आप लोग एक हो जाओ तभी भाजपा का मुकाबला किया जा सकता है. अब हमने आपकी बात मान ली, अब आपकी बारी है, आपको यहाँ से समाजवादी पार्टी की जीत को बड़ा करना है. शिवपाल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ झूठ बोलना जानती है। शिवपाल ने सवाल किया कि क्या कोई बता सकता है कि जनता के लिए भाजपा की सरकार ने क्या काम किया ? उन्होंने कहा कि भाजपा ने सिर्फ गरीबों को परेशान करने का काम किया है. आज आप किसी भी कार्यालय में जाइये बिना रिश्वत कोई काम नहीं होता।

भाजपा सरकार की तानाशाही से सभी परेशान

इस मौके पर प्रोफेसर रामगोपाल ने कहा कि देश में तानाशाह सरकार चल रही है। सभी लोग इस सरकार के अत्याचार का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों का कहना है कि पहले की सरकार में जो काम 100 रू में हो जाता था अब 1000 से कम में नहीं होता। थानों और तहसीलों में खुलेआम लूट हो रही है। रामगोपाल ने कहा कि भाजपा को मैनपुरी से हराकर पूरे देश को एक सन्देश देना है कि भाजपा को हराया जा सकता है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Mainpuri by-election: सीएम योगी ने अखिलेश के समाजवाद को अवसरवादी बताया

मैनपुरी उपचुनाव में आज भाजपा उम्मीदवार रघुराज सिंह शाक्य...

Revolt: चीन के शंघाई में लगे शी चिनफिंग हटाओ के नारे

कम्युनिस्ट देश चीन में हालात बदल रहे हैं, परिवर्तन...

Rajasthan Travel Guide: राजस्थान घूमने जा रहे है तो इन बातो का ध्यान रखे !

लाइफस्टाइल डेस्क। Rajasthan Travel Guide - राजस्थान एक बेहद...