Rapist Girl Gang: युवक का किडनैप कर चार लड़कियों ने किया गैंग रेप

नेशनलRapist Girl Gang: युवक का किडनैप कर चार लड़कियों ने किया गैंग...

Date:

लड़कियों के गैंग रेप की ख़बरें तो अक्सर अख़बारों और टीवी चैनलों पर सुर्खियां बनती हैं लेकिन कभी कभी गंगा उलटी भी बहने लगती है और पीड़ित लड़की के बजाय लड़का हो जाता है. ऐसा एक वाकया पंजाब से सामने आया है जहाँ लड़कियों के एक गैंग ने एक युवक का अपहरण कर उसका यौन शोषण किया. मामला पंजाब के जालंधर का बताया जा रहा है जहां लेदर फैक्ट्री में काम करने वाले एक युवक के साथ यह घटना घटित हुई. हालाँकि इस रेप कांड की पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है.

कार में घसीटकर ले गया गर्ल गैंग

मीडिया में आयी ख़बरों के मुताबिक जालंधर की लेदर फैक्टरी में काम करने वाले एक व्यक्ति ने दावा किया है कि कार सवार चार लड़कियों ने उसका अपहरण कर उसके साथ गलत काम किया. युवक के अनुसार इस गर्ल गैंग ने उसको पहले कार में घसीटा, उसे शराब पिलाई और फिर उसके साथ बारी बारी सभी ने रेप किया। युवक के अनुसार एक सफ़ेद कार में बैठी इन लड़कियों ने उसे पास बुलाकर एक पता पूछा, इसी बीच किसी ने उसकी आँखों में कुछ डाल दिया, उसे दिखाई देना बंद हो गया, फिर उसे कार में घसीटकर आँखों पर पट्टी बाँध दी गयी.

हाई सोसाइटी की थी लड़कियां

युवक के मुताबिक उसे किसी जगह पर ले जाकर खूब शराब पिलाई गयी, वो लगभग बेहोशी की हालत में हो गया, फिर उसके साथ सभी ने गैंग रेप किया और बाद में उसे उसी हालत में फैक्ट्री के बाहर छोड़कर लापता हो गयीं। युवक के अनुसार सभी लड़कियां पढ़ी लिखी और हाई सोसाइटी की लग रही थी और अंग्रेज़ी में बात कर रही थी. पुलिस में न जाने की वजह बताते हुए युवक ने कहा कि ऐसा करने से उसके परिवार ने उसे मना किया था. हालाँकि मामला सामने आने के बाद इस मामले की जांच की जा रही है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Accusation: सिसोदिया ने कहा-भाजपा करा सकती है केजरीवाल की हत्या

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अब भाजपा पर...

Katarmal Surya Mandir: सूर्य मंदिर के दर्शन के लिए चले आइए उत्तराखंड

अल्मोड़ा-अगर आप सूर्य देव की आराधना के लिए सबसे...

FIFA World Cup: USA ने इंग्लैंड के अरमानों पर फेरा पानी, बराबर रहा मुकाबला

अमेरिका के खिलाफ इंग्लैंड को विश्व कप में जीत...

‘Low Quality’ Degree: सुनक के इस कदम से बढ़ेंगी भारतीय छात्रों की परेशानियां

डाउनिंग स्ट्रीट से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक...