Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने बच्चों और कार्यकर्ताओं संग दौड़ लगाकर भरा जोश

नेशनलBharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने बच्चों और कार्यकर्ताओं संग दौड़ लगाकर...

Date:

गोलापल्ली। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज रविवार को फिर से शुरू हो गई। तेलंगाना के चरण के पांचवे दिन यात्रा गोलापल्ली से आज शुरू हुई। इस दौरान कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं और बच्चों संग रेस लगाकर पदयात्रियों में जोश भर दिया। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस रेस का वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें राहुल गांधी बच्चों के साथ दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं।

इसके अलावा कांग्रेस ने आज की भारत जोड़ों यात्रा की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। पार्टी ने लिखा है कि अन्याय और नफरत के खिलाफ हम सब को आवाज उठानी होगी। हम भारत को यूं बिखरने नहीं देंगे। राहुल गांधी भारत जोड़ों यात्रा के तहत आज 22 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे।
कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ राहुल गांधी आज करीब 22 किलोमीटर की दूरी पैदल तय करेंगे।

राहुल गांधी शाम को शादनगर में सोलीपुर पर एक बैठक को संबोधित करेंगे। बता दें भारत जोड़ों यात्रा सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले तेलंगाना राज्य में कुल 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। इस दौरान यात्रा तेलंगाना की 19 विधानसभा और सात संसदीय क्षेत्रों से गुजरेगी। भारत जोड़ो यात्रा को चार नवंबर को एक दिन का विश्राम दिया जाएगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Demise: सच साबित हुई अफवाह, मशहूर एक्टर विक्रम गोखले का निधन

हम दिल दे चुके सनम फेम बॉलीवुड के मशहूर...

Mainpuri by-election: शिवपाल डिंपल से बोले-अखिलेश गड़बड़ी करे तो मेरा साथ देना

उत्तर प्रदेश में जसवंतनगर विधानसभा से विधायक शिवपाल सिंह...

न्याय के देवता के मंदिर में अर्जी लगाने चले आइए Dana Golu Devta Mandir

अल्मोड़ा- गोलू देवता को उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल का...