Arvind Kejriwal Road Show: सोलन में अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान धक्का-मुक्की और चले लात-घूंसे

नेशनलArvind Kejriwal Road Show: सोलन में अरविंद केजरीवाल के रोड शो के...

Date:

सोलन। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सोलन रोड शो के में हंगामा हुआ। आम आदमी पार्टी का विरोध करने पंजाब से आए ईटीटी टेट अध्यापकों ने केजरीवाल का काफिला रोक लिया। इससे पहले रोड शो के बाद पुराने बस अड्डे पर खुले कैंटर से केजरीवाल भाषण देने लगे तो पंजाब से आए अध्यापकों ने उन पर परचे फेंके। परचों में अध्यापकों की मांगें लिखी हुई थीं। जिनमें लिखा था कि पंजाब की आप सरकार 180 ईटीटी टेट पास अध्यापकों के साथ किए वादों से भाग रही है। हंगामा कर रहे अध्यापकों ने आरोप लगाया कि आप सरकार ने उन्हें अभी तक कोई वित्तीय लाभ नहीं दिए है।

इसी बीच आप के कार्यकर्ताओं ने परचे फेंकने वालों को रोकने की कोशिश की तो दोनों के बीच धक्का-मुक्की हुई और लात-घूंसे भी चले। हंगामे के बीच सीएम केजरीवाल ने मात्र पांच मिनट में भाषण खत्म किया और चले गए। केजरीवाल बोले कि ऐसी गुंडागर्दी चाहिए तो कांग्रेस और भाजपा के पास जाओ। ये जो आए हैं, ये पंजाब के शिक्षक नहीं, बल्कि भाजपा के भाड़े के गुंडे हैं। हमको गुंडागर्दी करनी नहीं आती। हम शरीफ, ईमानदार और देशभक्त हैं। हम दूसरे राज्यों में जाकर गुंडागर्दी नहीं करते। हम स्कूल, मुहल्ला क्लीनिक, अस्पताल और बिजली बनाना जानते हैं। अपने भाषण के दौरान केजरीवाल ने कहा पांच साल मौका दे दो, काम पसंद नहीं आया तो दोबारा नहीं आऊंगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा भाजपा और कांग्रेस ने हिमाचल को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पहले जनता के पास विकल्प नहीं था।

लेकिन इस बार आप के रूप में एक ईमानदार पार्टी आई है। रोड शो के बाद पुराने बस अड्डे पर लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा दिल्ली वालों को उनकी पार्टी से इतना प्यार है कि कांग्रेस कि वहां जीरो सीट आई है। जबकि भाजपा की मात्र आठ सीटें आई हैं। उन्होंने कहा कि पांच साल भाजपा और पांच साल कांग्रेस अब तक हिमाचल में यही चलता आया है। यही कारण है कि हिमाचल पिछड़ा रह गया है। अगर यह फिर से आ गए तो हिमाचल पिछड़ा चला जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि आप लोगों ने इतने साल भाजपा और कांग्रेस को मौका दिया। अब आपसे पांच साल मांगने आया हूं। पांच साल दे दो,यदि काम पसंद नहीं आया तो दोबारा नहीं कभी नहीं आऊंगा।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में इतने काम किए कि अब वहां के लोग अन्य किसी को नहीं मानते। आप लोग एक बार पांच साल मौका दे दो,दोबारा सभी को भूल जाओगे। केजरीवाल ने जनसमर्थन के लिए शहर के मालरोड पर रोड शो किया। रोड शो सपरून चौक से शुरू हुआ अरविंद केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रभारी हरजोत सिंह बैंस और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर सहित सोलन जिला के प्रत्याशी मौजूद रहे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Ind vs NZ: इकाना में बराबरी के लिए उतरेगी टीम इंडिया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारत और न्यूजीलैंड...

PM Modi: परीक्षा पर चर्चा में कांग्रेस पर निशाना

प्रधानमंत्री मोदी किसी भी मंच पर हों वो दो...

Gorakhnath Mandir Attack: मुर्तजा अब्बासी को फांसी की सजा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर पर हमले...