Disputed Statement: प्रज्ञा ठाकुर ने कहा-हिन्दू घरों में रखे धारदार चाकू

नेशनलDisputed Statement: प्रज्ञा ठाकुर ने कहा-हिन्दू घरों में रखे धारदार चाकू

Date:

भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हिन्दू समुदाय से कहा है कि अपनी गरिमा की रक्षा करने का सभी को अधिकार है इसलिए सभी लोग अपने घरों में धारदार चाकू को रखा करें। प्रज्ञा ठाकुर का यह बयान श्रद्धा वालकर और लव जिहाद के दुसरे मामलों को लेकर आया है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि लव जिहाद में शामिल लोगों को उनकी ही भाषा में जवाब दो. विवादित बयानों के लिए मशहूर भाजपा सांसद ने कहा कि अगर कोई हमारे घर में घुसकर हमला करता है तो जवाब देना हमारा अधिकार है.

‘लव जिहाद’ दरअसल जिहाद का ही रूप

भाजपा संसद ने कहा कि ‘लव जिहाद’ दरअसल जिहाद का ही एक रूप है और जिहाद उनकी परंपरा है. वो जब दूसरी तरह से जिहाद नहीं कर पाते तो ‘लव जिहाद’ करते हैं. उनके प्रेम में भी जिहाद छुपा होता है. लेकिन हम भगवान से प्रेम करते हैं. प्रज्ञा ठाकुर ने ‘हिंदू जागरण वेदिका’ के दक्षिण क्षेत्र के वार्षिक समारोह में कहा कि सन्यासियों का कहना है कि अत्याचारियों और पापियों का नाश करो नहीं तो धरती से सच्चा प्रेम समाप्त हो जायेगा, इसके साथ भाजपा संसद ने बेटियों की रक्षा करने और उन्हें सही मूल्य सिखाने की बात कही.

मिशनरी स्कूलों से बच्चों को रखें दूर

शिवमोगा के हर्ष समेत कई हिंदू कार्यकर्ताओं की हत्या की तरफ इशारा करते हुए भाजपा सांसद ने कहा आत्मरक्षा के लिए हिन्दू समुदाय के लोग अपने घरों में धारदार चाकू रखें. क्योंकि कौन सी स्थिति कब पैदा होगी कहा नहीं जा सकता। हमें हर स्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए. प्रज्ञा ठाकुर ने मिशनरी स्कूलों में पढ़ाई का विरोध करते हुए कहा कि वहां के पढ़े बच्चे स्वार्थी बन जाते हैं, अपनी संस्कृति से दूर हो जाते हैं. अपने बच्चों को वहां भेजिए जहाँ धर्म और शास्त्रों का ज्ञान दिया जाता हो.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Ramcharit Manas को बैन करे सरकार: स्वामी प्रसाद मौर्या

रामचरित मानस को लेकर बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर का...

Patwari Paper Leak: पेपर लीक के बाद आयोग आफिस में सख्ती, अधिकारियों के लिए भी सख्त नियम

देहरादून। उत्तराखंड में पटवारी भर्ती का पेपर लीक होने...

पटवारी पेपर लीक – मास्टरमाइंड चाचा-भतीजा ने मामले के तार दिल्ली से जोड़ें

हरिद्वार- पटवारी भर्ती परीक्षा लीक मामले केदार अब दिल्ली...

ODI के बादशाह बने सिराज

ICC ने आज ODI की रैंकिंग जारी की है...