Threat: अब महाराष्ट्र में लिव इन पार्टनर को 70 टुकड़े करने की धमकी

नेशनलThreat: अब महाराष्ट्र में लिव इन पार्टनर को 70 टुकड़े करने की...

Date:

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड के बाद अब आये दिन इस तरह के मामले सामने आने लगे है, दिल्ली में कल ऐसी ही एक घटना सामने आयी जिसमें आरोपी ने अपनी लिव इन पार्टनर की गाला काटकर हत्या कर दी हालाँकि वो उसके शरीर के टुकड़े नहीं कर सका. अब महाराष्ट्र के ओस्मानाबाद से श्रद्धा काण्ड को दोहराने की धमकी का मामला सामने आया है, यहाँ पर अपनी लिव इन पार्टनर के 70 ट्कड़े करने की धमकी दी गयी है.

श्रद्धा काण्ड दोहराने की दी थी धमकी

महाराष्ट्र में धुले की रहने वाली महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके लिव इन पार्टनर ने धमकी दी है कि वो उसके 35 नहीं 70 टुकड़े करेगा। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पार्टनर अरशद सलीम मलिक उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है, उसने कहा है कि आफताब ने तो श्रध्दा के 35 टुकड़े किये थे लेकिन मैं तुम्हारे 70 टुकड़े करूंगा. महिला के मुताबिक वो अरशद के साथ जुलाई 2021 से लिव इन रिलेशन में रह रही थी. लेकिन अब आरोपी उसे प्रताड़ित कर रहा है.

जबरन धर्म परवर्तन का आरोप

महिला ने बताया कि आरोपी ने पहले अपना नाम हरसाल माली बताया था, उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप करके उसका वीडियो भी बना लिया. महिला ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है और एक बच्ची भी है. महिला मित्र ने बताया कि ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर वो लिव इन रिलेशन में रहने लगी, बाद में पता चला कि उसका नाम अरशद है. महिला मित्र ने आरोपी पर जबरन धर्मांतरण का आरोप भी लगाया, महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी के पिता ने भी उसके साथ रेप किया। आरोपी इससे पहले भी उसे शारीरिक यातना दे चूका है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मां सरस्वती के सबसे सुदंर मंदिर, एक बार जरूर करे दर्शन!

लाइफस्टाइल डेस्क। आज बसंत पंचमी का त्योहार है, मां...

Corona in China: चीन में कोरोना का तांडव जारी, लाश दफनाने के लिए कम पड़े ताबूत

बीजिंग। चीन में कोरोना का तांडव जारी है। चीन...

Kashmir में मुझे ग्रेनेड नहीं प्यार मिला: राहुल गाँधी

राहुल गांधी ने अपने सम्बोधन में कहा कि इस...

Uttarakhand BJP भाजपा विधायक को मिली धमकी, ‘गाजर मूली की तरह काट दिए जाओगे’

देहरादून। उत्तराखंड में भाजपा विधायक विशन सिंह चुफाल को...