Danushka Gunathilaka: श्रीलंका क्रिकेट खिलाड़ी दुष्कर्म मामले में सिडनी में गिरफ्तार

नेशनलDanushka Gunathilaka: श्रीलंका क्रिकेट खिलाड़ी दुष्कर्म मामले में सिडनी में गिरफ्तार

Date:

नई दिल्ली। श्रीलंका शीर्ष क्रम के बल्लेबाज दनुष्का गुणतिलका को सिडनी में दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। गुणतिलका टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल थे। श्रीलंकाई टीम शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपना आखिरी मैच खेली थी। मिली जानकारी के मुताबिक श्रीलंकाई टीम के सूत्रों ने बताया कि गुणतिलका को सिडनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाकी खिलाड़ी उनके बिना श्रीलंका रवाना हुए हैं।
ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंकाई टीम के साथ यात्रा करने वाले गुणतिलका चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए थे। हालांकि, आधिकारिक रूप से अशीन बंडारा से रिप्लेस होने के बावजूद वह टीम के साथ जुड़े थे। गुणतिलका हैमस्ट्रिंग की समस्या के कारण टीम से बाहर हुए।

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने श्रीलंका के लिए 100 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैच खेले । जिसमें नामीबिया के खिलाफ 2022 टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला शामिल है। इस मैच में लंका टीम को हार मिली थी। गुणतिलका 2018 में भी ऐसी ही घटना में फंसे थे। उस दौरान श्रीलंकाई क्रिकेट ने उन्हें कदाचार के लिए निलंबित कर दिया था। पुलिस ने श्रीलंका में नार्वे की एक महिला द्वारा लगाए कथित दुष्कर्म मामले में गुणतिलका और उनके दोस्त से पूछताछ की थी। हालांकि, पुलिस ने तब गुणतिलका की संलिप्तता को खारिज किया था। पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था, लेकिन उनके को दोस्त को गिरफ्तार कर लिया था।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Tomato Soup Benefits: टोमैटो सूप पीने से मिलेंगे ये फायदे!

लाइफस्टाइल डेस्क। Tomato Soup Benefits - ठंड के मौसम...

Gujarat Chunavi Dangal: आतंकवाद को लेकर मोदी ने कांग्रेस को घेरा

गुजरात में चुनाव प्रचार अभियान को और धार देते...

इंडिया कस्टमर सर्विस में MG लगातार दूसरे साल शीर्ष पायदान पर

भारत में बिक्री के बाद सलाहकारों की तरफ से...