Addiction: पैसे देने से इंकार पर युवक ने परिवार के चार लोगों की कर दी हत्या

नेशनलAddiction: पैसे देने से इंकार पर युवक ने परिवार के चार लोगों...

Date:

दिल्ली के पालम इलाके के राज नगर पार्ट-2 के एक घर में चार लोगों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है. पुलिस को कल रात मिली जानकारी के मुताबिक एक लड़के ने अपने मां-बाप, बहन और दादी की हत्या कर दी. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नशा करता है और घरवालों से पैसे मांगता था इसी बात को लेकर घरवालों से कहा सुनी हुई और गुस्से में नशेड़ी लड़के ने परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

नशा मुक्ति केंद्र भी नहीं छुड़ा पाया नशे की आदत

जानकारी के मुताबिक बेटे के के नशे की आदत से घरवाले बहुत चिंतित रहते थे. उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था जहाँ से कुछ दिन पहले ही वह घर वापस वापस आया था, लेकिन उसकी नशे की आदत छूट नहीं पायी थी . केशव नाम के इस युवक को नशामुक्ति केंद्र से वापस आने के बाद फिर उसके पुराने संगी साथी मिल गए जो उसके साथ नशा करते थे और उसने एकबार फिर नशे की राह पकड़ ली. मृतकों में मां दर्शना, बहन उर्वशी, पिता दिनेश और दादी दीवानो देवी शामिल हैं.

हत्या कर घर में बैठा रहा आरोपी

पुलिस ने बताया कि उसे रात में करीब 10 बजे पड़ोसियों ने सूचना दी कि एक घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही है. पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए, घर में चार लोग खून में लथपथ पड़े हुए थे, चारों तरफ खून बिखरा पड़ा हुआ था, चारों लोगों को फ़ौरन अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मुर्दा घोषित कर दिया. हत्या आरोपी केशव पुलिस को घर में ही मौजूद मिला, घटना को अंजाम देकर उसने भागने की कोई कोशिश भी नहीं, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Indrasani Mansa Devi Mandir- माता के दर्शन मात्र से सर्पदंश से मिलती है मुक्ति

रुद्रप्रयाग - भगवान भोलेनाथ की तपस्थली कहे जाने वाले...

BJP’s claim: मोदी के कारण लाल चौक पर संभव हुआ राहुल का तिरंगा फहराना

भारत जोड़ो यात्रा के अपने गंतव्य पर पहुँचने और...