Excise Policy Scam: AAP ने कहा, कल सिसोदिया को किया जायेगा गिरफ्तार

नेशनलExcise Policy Scam: AAP ने कहा, कल सिसोदिया को किया जायेगा गिरफ्तार

Date:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब नीति केस में आज सीबीआई ने समन जारी कर कल पूछताछ के लिए बुलाया है, सीबीआई के इस कदम पर आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया सामने आयी है. AAP नेता सौरव भारद्वाज ने कहा कि अब मनीष सिसोदिया को कल गिरफ्तार किया जायेगा ताकि वो गुजरात चुनाव में प्रचार न कर सकें।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एक्साइज मामले में सीबीआई-ED 500 से अधिक स्थानों पर छापे मार चुकी है लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा.‌ आप नेता ने कहा कि भाजपा के इशारे पर आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार किया जाएगा, गुजरात में पार्टी उतनी ही मज़बूत होती जाएगी. सौरव ने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री कल सीबीआई ने बुलाया है और केंद्र के इशारे पर आप नेता ने कहा कि सीबीआई-ईडी अब तक कम से कम 500 अलग-अलग जगहों पर छापे मार चुकी है. हालत यह हो गयी है कि छापे मारकर वो चुपचाप खिसक जाते हैं, मीडिया तक को खबर नहीं लगती क्योंकि उन्हें वहां कुछ नहीं मिलता।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 10 हज़ार करोड़ के घोटाले की बात कही जा रही है मगर इन 500 छापों में इन्हें मिला क्या? कितना पैसा और बेनामी संपत्ति का पता चला. सिसोदिया के हर ठिकाने की तलाशी ली गए फिर वो चाहे घर हो , गांव हो या बैंक लॉकर लेकिन सीबीआई को कुछ भी नहीं मिला. आप नेता ने कहा कि गुजरात केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा घबराई हुई है. इसलिए गुजरात में आप को रोकने के लिए हर तरह का हथकंडा अपना रही है. सिसोदिया को नोटिस देकर बुलाना उसी हथकंडे की एक कड़ी. भाजपा का मकसद सिसोदिया को गुजरात में चुनाव प्रचार से रोकना है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Mainpuri by-election: शिवपाल ने अखिलेश को दिया “छोटे नेता जी” का नाम

मैनपुरी उपचुनाव में ज़ोरदार प्रचार अभियान में जुटे शिवपाल...

2000 रुपये में IRCTC का टूर पैकेज, जाने क्या है इसमें खास !

लाइफस्टाइल डेस्क। IRCTC Tour Package - अगर आप कम...

रिश्ते में अंतरंगता बढ़ाने के 3 तरीके

खुश और अच्छे स्वस्थ रिश्ते के लिए अंतरंगता बहुत...