depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

नलिन नेगी बने भारतपे के नए ECO

बिज़नेसनलिन नेगी बने भारतपे के नए ECO

Date:

15 महीने पहले ही अंतरिम सीईओ और मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में कार्यभार संभालने वाले नलिन नेगी को भारत पे ने नया सीईओ नियुक्त किया है. नलिन नेगी ने साल 2022 में भारतपे ज्वाइन किया था. साल 2023 में सुहैल समीर ने सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया. इससे पहले सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर को कंपनी से निकाल दिया गया था जिसके बाद अशनीर ने कंपनी पर बड़े आरोप लगाए थे.

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया, नेगी के नेतृत्व में कंपनी को टैक्स के रूप में 128 फीसदी मिला, जो उसने वित्तीय वर्ष 2023 में परिचालन करके हासिल किया। इसके अलावा कंपनी ने अक्टूबर 2024 में भी मुनाफा कमाया। कंपनी ने कहा कि भारतपे अब एक नया सीएफओ नियुक्त करने पर विचार करेगा।

नलिन नेगी को फिनटेक और बैंकिंग उद्योग में 28 वर्षों का अनुभव है। भारत पे में शामिल होने से पहले, नेगी ने एसबीआई कार्ड्स और जीई कैपिटल में वरिष्ठ नेतृत्व पदों पर कार्य किया था। भारतपे ने कहा, “सीईओ के रूप में वह कंपनी को विकास के अगले चरण में ले जाने और देश भर के व्यापारियों को सशक्त बनाने के लिए इनोवेशन को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।” नलिन नेगी ने कहा कि कंपनी अपने लेंडिंग बिजनेस को बढ़ाने और नए व्यापारी-केंद्रित उत्पाद लॉन्च करने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

4 जून को शेयर मार्केट छलांग मारेगा: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 13 मई को...

बसपा ने संविधान को खत्म करने वालों से हाथ मिलाया, अखिलेश

2024 का चुनाव देश और आपके भविष्य का चुनाव...

मेरे भाई जैसा सांसद आपको नहीं मिलेगा, प्रियंका

कांग्रेस महासचिव और राहुल गाँधी की बहन प्रियंका गाँधी...

सीएए यहीं रहेगा और इसे कोई हटा नहीं सकता: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विपक्षी गुट इंडिया...