depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बारिश से बेहाल हुई मुंबई

फीचर्डबारिश से बेहाल हुई मुंबई

Date:


बारिश से बेहाल हुई मुंबई

मुंबई: कोरोना महामारी से बेहाल मुंबई में रात हुई बारिश ने एक बार फिर लोगों की मुश्किलें बढ़ दी हैं। कई जगहों पर जलभराव के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों में लबालब पानी भरने से ट्रैफिक जाम जैसी समस्या से भी लोगों को जूझना पड़ रहा है।

निजी और सरकारी संस्थानों में छुट्टी का आदेश
वहीं, इस बीच बीएमसी ने इमर्जेंसी सेवाओं को छोड़कर शहर के सभी निजी और सरकारी संस्थानों में छुट्टी का आदेश दिया है। बीएमसी ने शहर के कई हिस्सों में भारी बारिश और जलजमाव को देखते हुए लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी है। बीएमसी ने कहा है कि बहुत जरूरी होने पर ही लोग घरों से बाहर निकले।

रेलवे स्टेशन में भरा पानी
भारी बारिश का असर मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेनों पर भी दिख रहा है। कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देर से चल रही हैं। भारी बारिश के चलते मुंबई के सायन रेलवे स्टेशन पर पानी भर गया। ट्रैक पर पानी भरने की वजह से यात्रियों को काफी देर तक ट्रेन का इंतजार करना पड़ा।

उपनगर सेवाएं निलंबित
मध्य रेलवे के एक प्रवक्ता ने बताया कि भारी बारिश के कारण बुधवार सुबह पांच बजे उपनगर सेवाएं निलंबित रहीं। उन्होंने कहा, ‘सायन-कुर्ला और चूनाभट्टी-कुर्ला में भारी बारिश और जलभराव के कारण, सीएसएमटी-ठाणे और सीएसएमटी-वाशी के कुछ इलाकों में सुरक्षा कारणों के चलते यातायात रोक दिया गया।’

ट्रेनों के समय में बदलाव
उन्होंने बताया कि ठाणे-कसारा, ठाणे-कर्जत और वाशी-पनवेल के बीच विशेष बसें (शटल) भी चलाईं गई। बाहर से मुंबई आने वाले ट्रेनों के समय में भी बदलाव हुए हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

दिल्ली कैपिटल्स ने रिकी पोंटिंग से तोड़ा सात साल पुराना नाता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग...

स्पेन बना यूरो कप चैंपियन, इंग्लैंड लगातार दूसरा फ़ाइनल हारी

यूरो कप के फाइनल में स्पेन ने इंग्लैंड को...

दलाल स्ट्रीट पर तेज़ी का दौर जारी

दलाल स्ट्रीट पर 15 जुलाई को लगातार दूसरे सत्र...