depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

FIFA WC 2022: तीसरे स्थान की लड़ाई में क्रोशिया के हाथों मोरक्को को मिली हार

फ़ीफा विश्व कप 2022FIFA WC 2022: तीसरे स्थान की लड़ाई में क्रोशिया के हाथों मोरक्को...

Date:

फुटबॉल विश्व कप 2022 में मोरक्को को तमाम कोशिशों के बावजूद को तीसरा स्थान नहीं मिल सका, एक दिलचस्प मैच के बाद क्रोएशिया के हाथों 2-1 से हारकर एफ्रो- अरबदेश 32-टीमों के मेगा इवेंट में चौथे स्थान पर रहा। दोहा के खलीफा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए तीसरे स्थान के लिए खेले गए इस मैच में क्रोएशिया के जोस्को गार्डियोला ने सातवें मिनट में गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। क्रोएशिया की बढ़त ज्यादा देर तक बरकरार नहीं रह सकी और खेल के 9वें मिनट में मोरक्को के अशरफ दारी ने गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया।

पहले ही हाफ में पड़ गए सारे गोल

पहले हाफ में कुछ ही मिनट शेष रहने पर क्रोएशिया के मस्लाफ ओर्सिक ने गोल करके अपनी टीम को एक बार फिर बढ़त दिला दी। इस तरह मैच का पहला हाफ क्रोएशिया की बढ़त के साथ समाप्त हुआ. दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने काफी अच्छा और आक्रामक खेल खेला, क्रोशिया जहाँ अपनी बढ़त को और आमज़बूत बनाना छह रहा था वहीँ मोरक्को एक और गोल करके मैच में वापसी की राह तलाश रहा था. लेकिन कोई भी टीम गोल के अवसरों को भुना नहीं पायी। खेल के अंत में मोरक्को को बराबरी का एक बहुत करीबी मौका मिला था लेकिन मोरक्कन खिलाडी का हेडर गोल बार के ज़रा सा ऊपर निकल निकल गया

आज है मेगा फाइनल

टूर्नामेंट का फाइनल रविवार को डिफेंडिंग चैम्पियन फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला जाएगा। फाइनल में पहुंचने वाली दोनों टीमों में स्टार खिलाड़ी किलियन एम्बाप्पे और लियोनेल मेसी शामिल हैं, दोनों ने प्लेयर्स वर्ल्ड कप में अब तक पांच-पांच गोल किए हैं। सात बार के बैलन डी’ओर पुरस्कार विजेता लियोनेल मेस्सी अर्जेंटीना से केवल एक प्रमुख खिताब दूर हैं, मेस्सी के पास अर्जेंटीना को विश्व कप में अग्रणी बनाकर अपने करियर को यादगार तरीके से समाप्त करने का एक आखिरी मौका है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

रायबरेली की जनता से बोली सोनिया, मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूँ

भाइयों और बहनों मैं आपको अपना बेटा सौंप रही...

मर्यादा के चीरहरण पर क्यों चुप है चुनाव आयोग ?

पारुल सिंहलपांच पांडव कौरवों के साथ द्यूतक्रीड़ा में द्रौपदी...

होर्डिंग गिरने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 पहुंची

BMC अधिकारियों से आज सुबह मिली जानकारी के मुताबिक...