depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मौज के लिए नहीं, मिशन के लिए पैदा हुआ है मोदी, झारखण्ड में बोले PM

नेशनलमौज के लिए नहीं, मिशन के लिए पैदा हुआ है मोदी, झारखण्ड...

Date:

अपने तूफानी चुनावी दौरे के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज झारखण्ड के लोहरदगा में थे, जहाँ उन्होंने एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस के सहयोग से चल रही जेएमएम सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जहां सरकार भ्रष्ट हों, वहां कितना भी बजट हो, विकास संभव नहीं है, और झारखंड आज इसी स्थिति से गुजर रहा है। यूपी में पेपर लीक के आरोपों से घिरे प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि झारखण्ड में ऐसा कोई पेपर नहीं जो लीक नहीं होता है। मोदी ने इस पेपर लीक माफिया के विरुद्ध भी एक कड़ा कानून बना दिया है। हालाँकि वो उत्तर प्रदेश में पेपर लीक के बारे में कुछ नहीं बोलते जहाँ अभ्यर्थियों का लम्बे से समय से आंदोलन चल रहा है, यूपी में उनके भाषणों में पेपर लीक का कोई कोई ज़िक्र नहीं होता।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पाप की लिस्ट बनाएं, तो कई दिन निकल जाएं। ये कांग्रेस ही है, जिसने लोहरदगा, खूंटी और गुमला जैसे जिलों को बदहाल कहकर छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में राशन सड़ता रहता था। आदिवासी क्षेत्रों के बच्चे भूख से मरते रहते थे, और कांग्रेस अनाज गोदामों पर ताला लगाकर बैठ जाती थी। आप जब से मोदी को लेकर आए, मोदी ने सारे अनाज गोदामों के ताले खुलवा दिए. आज देश में मुफ्त राशन की योजना चल रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा जब उन्होंने च्छ भारत अभियान शुरू किया, तो कांग्रेस और INDI गठबंधन वाले कहने लगे कि झाडू लगाने और शौचालय बनाने से क्या होगा? आज देखिये तो गांव-गांव देखिए, हालात बदले हैं। वैसे गुजरात से अभी एक खबर बहुत तेज़ी से वायरल हुई है जहाँ पर एक गाँव में एक व्यक्ति ने अपने पैसों से स्नान घर बनाया था लेकिन कुछ लोग पहुंचे और उस स्नानघर पर इज़्ज़त घर लिख दिया, निर्माण की तारिख भी लिख दी, और हद तो ये हो गयी कि लिखने वालों ने घर मालिक से 100 रूपये भी ले लिए. तो ये है इज़्ज़त घरों की हकीकत जिसका ढिंढोरा मोदी जी अपने भाषणों में पीटते हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बयानों के बीच संघ प्रमुख से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ, क्या हैं मायने

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार यूपी के...

टी 20 विश्व कप: पार्टी तो अब शुरू होने वाली है

अमित बिश्नोईटी 20 विश्व कप का लीग चरण पूरा...