depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कांग्रेस के पक्ष में चल रही साइलेंट वेव से मोदी परेशान: खड़गे

नेशनलकांग्रेस के पक्ष में चल रही साइलेंट वेव से मोदी परेशान: खड़गे

Date:

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को कर्नाटक के कलबुर्गी में कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन के पक्ष में एक दिखाई न पड़ने वाली समर्थन की लहर चल रही है जिससे प्रधानमंत्री ख़ौफ़ज़दा हैं और अपने भाषणों में बेकार के मुद्दे उठाने लगे हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री ने आज जम्मू की एक चुनावी रैली में सावन में नॉन वेज खाने को मुद्दा बना दिया।

खड़गे ने अपने सम्बोधन में कहा कि मोदी लोगों को ईडी, सीबीआई , विजिलेंस, इनकम टैक्स विभाग से डरा रहे हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि जो लोग कांग्रेस में रहते महाभ्रष्ट थे वो भाजपा में जाते ही बेदाग़ कैसे हो जाते हैं। खड़गे ने कहा कि भाजपा के पास एक ऐसी वाशिंग मशीन है जिमें कपडे नहीं डाले जाते बल्कि इंसान डाले जाते हैं और उन्हें मोदी वाशिंग पाउडर से धोया जाता है और उनके करप्शन के सारे धब्बे धुल जाते हैं. खड़गे में प्रधानमंत्री की चुनावी गारंटियों पर कहा कि वो अयोध्या मंदिर में रामलला की मूर्ति की शपथ लेकर बताएं कि क्या उन्होंने 15 लाख रूपये देने का वादा पूरा किया, क्या हर साल दो करोड़ रोज़गार देने की गारंटी पूरी की, क्या किसान को MSP देने का वादा पूरा किया।

खड़गे ने कहा, मोदी भगवान का नाम जपते हैं और गरीबों पर मंहगाई लादकर उन्हें कुचलते हैं। खड़गे ने कहा यह तो महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना और कर्नाटक में कांग्रेस सरकार की पांच गारंटी हैं जो गरीबों के जीने का सहारा बनी हुई हैं. खड़गे ने कहा कि मोदी घबराये हुए हैं कांग्रेस के पक्ष में साइलेंट वेव चल रही है, यही वजह है कि मोदी तूफानी दौरे कर रहे हैं, सकरी गलियों में रोड शो कर रहे हैं। ‘मोदी की गारंटी’ पर कटाक्ष करते हुए खरगे ने कहा कि मोदी आते हैं और कहते हैं कि यह मोदी की गारंटी है। उनकी गारंटी कहाँ है, वो तो कांग्रेस की गारंटियों की नक़ल करते हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

केजरीवाल के बयान पर अमित शाह की सफाई, मोदी जी ही बनेगें प्रधानमंत्री

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने जेल से निकलने...

पटना साहिब गुरद्वारे में सेवा या सिख वोटर्स को लुभाने का प्रयास कर रहे प्रधानमंत्री मोदी

पारुल सिंहल पटना साहिब गुरुद्वारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा...

भाजपा के गढ़ में सेंध लगा रही सपा, टीपू की रणनीति पास होगी या फेल

पारुल सिंघल 2014 और 2019 के विधान सभा चुनावों में...

4 जून को शेयर मार्केट छलांग मारेगा: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 13 मई को...