depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mission 2024: सेल्फी को बनाएगी भाजपा अपना चुनावी हथियार

पॉलिटिक्सMission 2024: सेल्फी को बनाएगी भाजपा अपना चुनावी हथियार

Date:

प्रधानमंत्री मोदी की महिलाओं में काफी लोकप्रियता है, भाजपा को बड़ी कामयाबियां दिलाने में देश की इस आधी आबादी का बड़ा हाथ रहता है, इसलिए अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी के लिए जुटी भाजपा की निगाहें एकबार फिर अपने इस बड़े वोट बैंक पर लगी हुई है. भाजपा ने पार्टी के महिला मोर्चा को एक बड़ी ज़िम्मेएदारी सौंपी है. पार्टी का महिला विंग अब पूरे देश में घर घर जाकर मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में बताएंगी , विशेषकर महिला लाभार्थियों से मुलाकात करना इस अभियान का अहम हिस्सा होगा.

एक करोड़ सेल्फी का लक्ष्य

सोमवार से शुरू होने वाले इस अभियान में महिलाओं को पार्टी से जोड़ा जायगा जिसके तहत एक करोड़ महिलाओं के साथ सेल्फी लेने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. यह सेल्फियां नमो एप्प पर अपलोड की जायेंगीं. दरअसल आजकल सेल्फी का क्रेज़ है और इस क्रेज़ का भाजपा राजनीतिक रूप से फायदा उठाना चाहती है. इसके अलावा महिला विंग द्वारा सुषमा स्वराज के नाम पर एक पुरस्कार समारोह भी शुरू किया जायेगा जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में अहम् योगदान देने वाली हर ज़िले की 10 महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा।

लाभान्वित महिला की ली जाएगी सेल्फी

इस व्यापक अभियान में पार्टी की महिला विंग महिला मतदाताओं से मिलकर उन्हें सरकारी योजनाओं के लाभों के बारे में बताएंगी। योजना से लाभान्वित होने वाली महिला से पार्टी के सदस्य सेल्फी लेने का अनुरोध करेंगे, उस महिला को बताया जायेगा कि इस सेल्फी को नमो एप्प पर डाला जायेगा, जिसे प्रधानमंत्री मोदी भी देखेंगे। पार्टी को मालूम हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर लाभान्वित महिलायें सेल्फी ज़रूर लेंगी और पार्टी के सन्देश को भी आगे पहुंचाएंगी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

150 पर सिमट रही है भाजपा, गाज़ियाबाद में राहुल-अखिलेश की संयुक्त की प्रेस वार्ता

गाजियाबाद में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी...

क्या भारत में और सस्ता होगा इंटरनेट, एलोन मस्क के दौरे से बढ़ी उम्मीदें

स्पेसएक्स और टेस्ला के मालिक एलोन मस्क इस महीने...

ऐसा भी होता है: 105 पर भारी पड़ जाते हैं 20 रन

CSK के थाला एमएसडी ने जब पहली पारी के...