depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mika Singh Health: मीका सिंह की बिगड़ी तबीयत ,नहीं निकल पा रही गले से आवाज

एंटरटेनमेंटMika Singh Health: मीका सिंह की बिगड़ी तबीयत ,नहीं निकल पा रही...

Date:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। वह खराब स्वास्थ्य के कारण विदेश में फंसे हुए हैं। मीका सिंह ने खुद बताया कि उनके गले में इन्फेक्शन हो गया है, ऐसे में वह कॉन्सर्ट में भी परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं. सिंगर ने खुलासा किया है कि उन्हें 15 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें अपनी गलतियों की वजह से यह सब भुगतना पड़ रहा है. उन्होंने शरीर को बिल्कुल भी आराम नहीं दिया और उनकी तबीयत और गला खराब होता चला गया.

अब इन हालातों में मीका सिंह ने खुद चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे 24 साल के लंबे करियर में ऐसा पहली बार हुआ है। मुझे अपने शो स्थगित करने पड़े हैं क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। जब बात मेरे स्वास्थ्य की आती है तो मैं हमेशा बहुत सावधान रहता हूं। लेकिन मैंने यूएस में बैक टू बैक शो किए। जरा भी आराम नहीं किया. नतीजा यह हुआ कि मेरी तबीयत बिगड़ने लगी.

मीका सिंह भारत क्यों नहीं लौट पा रहे हैं?

46 साल के मीका सिंह ने बताया कि वह डलास (अमेरिका) में परफॉर्म कर रहे थे। इसी दौरान उसे सर्दी-गर्मी लगने लगी. इसका असर उनके गले पर भी पड़ा. इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मना किया कि वह अगले शो के लिए 25 घंटे का सफर न तो ऑस्ट्रेलिया कर सकते हैं और न ही कहीं और। यही वजह है कि मीका सिंह भी भारत नहीं लौट पा रहे हैं.

मीका सिंह को 15 करोड़ रुपए का हुआ नुकसान

तबीयत खराब होने के कारण मीका सिंह ज्यादा शो नहीं कर पाए। अन्यथा वह इन दिनों विश्व भ्रमण पर थे, विभिन्न देशों में कई संगीत कार्यक्रम होने वाले थे। ऐसे में मीका सिंह ने बताया कि उन्हें काफी नुकसान भी हुआ है . शोज में परफॉर्म न कर पाने की वजह से उन्हें कई लोगों के पैसे भी लौटाने पड़े हैं. उन्होंने कहा, ‘कुछ लोगों ने मेरा बहुत समर्थन किया और मुझे सीडी और लिप सिंक के जरिए गाने की इजाजत दी.

अब कैसी है मीका सिंह की तबीयत?

हालांकि मीका सिंह ने ये भी साफ किया कि अब उनकी तबीयत पहले से काफी बेहतर है. अब वह ठीक हो रहे हैं. इसी सप्ताह से वह रिकॉर्डिंग आदि भी शुरू कर रहे हैं। जल्द ही उनकी प्रस्तुतियां बाली, सिंगापुर, मलेशिया, जकार्ता और कई अन्य देशों में होने वाली हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर प्रभास ने फिर गाड़े झंडे, “कल्कि” की कमाई हज़ार करोड़ के पार

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास ने अपनी नवीनतम फिल्म, "कल्कि...

दलाल स्ट्रीट पर तेज़ी का दौर जारी

दलाल स्ट्रीट पर 15 जुलाई को लगातार दूसरे सत्र...

मुश्किल में कांग्रेस के संकट मोचक, डीके शिवकुमार को SC से नहीं मिली राहत

कांग्रेस के संकट मोचक डीके शिवकुमार उस समय परेशानी...

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों से मुड़भेड़ में पांच जवान शहीद

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार डोडा जिले में...