depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Micromax ने Airfunk 1 और Airfunk 1 Pro ईयरबड्स बाजार मे उतारे

टेक्नोलॉजीMicromax ने Airfunk 1 और Airfunk 1 Pro ईयरबड्स बाजार मे उतारे

Date:


Micromax ने Airfunk 1 और Airfunk 1 Pro ईयरबड्स बाजार मे उतारे

नई दिल्ली: आज एक ऑनलाइन इवेंट में Micromax ने अपने नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए। इस इवेंट में कंपनी ने दो नए ईयरबड्स Micromax Airfunk 1 और Micromax Airfunk 1 Pro को लॉन्च किया है। Micromax ने इस इवेंट में अपने Micromax in 2B बजट फोन को भी लोगों क सामने पेश किया। इन दोनों ही ईयरबड्स के कलर्स ब्राइट हैं और यह पानी से भी बचाव मे कारगर है, क्योंकि ये वाटर रेजिस्टेंट हैं। इन दोनों ईयरबड्स के बारे में जानते हैं कुछ खास बातें।

कीमत: Price-

AirFunk 1 Pro ब्लैक, वाइट, ब्लू, यलो और रेड कलर के ऑप्शंस के साथ बाजारों में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 2,499 रुपये है। वहीं एयरफंक 1 ब्लैक, वाइट, ब्लू, पर्पल और यलो कलर में खरीदा जा सकेगा। इस ईयरफोन का दाम 1,299 रुपये है। दोनों ईयरबड्स को micromaxinfo.com और Flipkart पर 18 अगस्त से उपलब्ध कराया जाएगा।

Micromax AirFunk 1:

इस ईयरबड में एक खास आवाज बदलने का फंक्शन उपलब्ध है जिससे आप किसी भी कॉल के दौरान अपनी आवाज को मेल या फीमेल में चेंज कर सकते हैं। वहीं, म्यूजिक और मूवी के बेहतर साउंड एक्सपीरियंस के लिए ईयरबड में 3D सराउंड साउंड स्टीरियो मोड दिया गया है। यह ईयरबड 5.0 ब्लूटूथ सपॉर्ट करता है। यह ईयरबड फुल चार्ज होने पर 5 घंटे का प्लेटाइम तक देता है। इसमें टाइप-सी चार्जिंग सपॉर्ट दिया गया है।

Samsung Z Fold सीरीज 11 अगस्त को दर्शकों के लिए होगी उपलब्ध

Micromax के ये ईयरबड्स वाटर और डस्ट रेजिस्टेंट है। इसमें स्मार्ट टच कंट्रोल सिस्टम है। इसके अलावा गूगल असिस्टेंट और Siri वॉइस कमांड सपोर्ट भी है। AirFunk 1 Mono और Sterio यूजेस भी स्पोर्ट करता है।

वनप्लस को टक्कर देने के लिए सैमसंग ने लॉन्च किया 5जी स्मार्टफोन

Micromax AirFunk 1 Pro:

Micromax AirFunk 1 Pro में Qualcomn QCC3040 चिपसेट दिया गया है। इन ईयरफोन्स में ENC टेक्नॉलजी और क्वाड माइक्रोफोन्स हैं जो बैकग्राउंड नॉइज़ को कम करके ऑडियो को ज्यादा स्पष्ट करते हैं। यह ईयरबड्स लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.2 के साथ आता है जोकी डिवाइस से 10 मीटर की दूरी पर भी कनेक्ट रहता है।

Gionee ने कॉलिंग फीचर के साथ भारत में लॉन्च की दो स्मार्टवॉच, जाने कीमत

माइक्रोमैक्स का कहना है कि IP 44 रेटिंग के साथ आने वाला यह ईयरबड्स पानी, पसीना और धूल में खराब नहीं होगा। ये ईयरबड्स भी मोनो और स्टीरियो दोनो सपॉर्ट, स्मार्ट टच कंट्रोल, वॉइस असिस्टेंट सपॉर्ट के साथ आते हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चंद्रशेखर आजाद ने बढ़ाई सपा-बसपा की टेंशन, उपचुनाव में सभी सीटें लड़ने का फैसला

उत्तर प्रदेश में जल्द होने वाले विधानसभा सीटों के...

IMF ने भारत की जीडीपी का अनुमान बढ़ाया

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष के ताजा अनुमान के मुताबिक भारत...