depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

MG Motor India ने उत्तर प्रदेश में अपने रिटेल कारोबार के दायरे का विस्तार किया; गोरखपुर में नई सेल्स फैसिलिटी का शुभारंभ

प्रेस रिलीज़MG Motor India ने उत्तर प्रदेश में अपने रिटेल कारोबार के दायरे...

Date:

गोरखपुर; पूरे देश में लोगों को कारों की खरीदारी का बिल्कुल नया अनुभव प्रदान करने के संकल्प के साथ आगे बढ़ते हुए, MG मोटर इंडिया ( MG Motor India ) ने आज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में अपनी नई सेल्स फैसिलिटी का बड़े ही शानदार तरीके से उद्घाटन किया।

उत्तर प्रदेश में प्रीमियम SUVs सेगमेंट के बाजार में असीम संभावनाएँ मौजूद हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए शुरू किया गया यह बिक्री केंद्र पूरे शहर में ज्यादा-से-ज्यादा संख्या में ग्राहकों की बेहतर आवागमन से संबंधित जरूरतों को पूरा करेगा। कार निर्माता कंपनी के इस नए शोरूम की पूरी संरचना एवं अनुभव को ग्राहकों के भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, साथ ही इसमें ब्रिटिश परंपराओं की झलक भी दिखाई देती है।  

इस नए शोरूम के उद्घाटन के साथ, कार निर्माता कंपनी द्वारा उत्तर प्रदेश में संचालित टचप्वाइंट की संख्या 32 हो गई है, और 2022 के अंत तक राज्य में टचप्वाइंट की संख्या को 36 तक पहुँचाने की योजना है। कार निर्माता कंपनी पूरे भारत में कुल मिलाकर 310 टचप्वाइंट केंद्रों का संचालन करती है। 

आज गोरखपुर में नई सेल्स फैसिलिटी के उद्घाटन के मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, श्री राकेश सिदाना, डायरेक्टर – सेल्स, MG मोटर इंडिया, ने कहा, “हमने उत्तर प्रदेश में संभावित ग्राहकों के नजदीकी इलाकों में अपने रिटेल कारोबार के विस्तार की योजना बनाई है, और MG गोरखपुर का उद्घाटन हमारी इसी योजना के अनुरूप है। यह केंद्र वाहनों की बिक्री, सर्विसिंग, स्पेयर पार्ट्स तथा एक्सेसरीज सहित अन्य सभी जरूरतों को पूरा करेगा।”

गोरखपुर में नई सेल्स फैसिलिटी के शुभारंभ पर, श्री रजनीश अग्रवाल, डीलर प्रिंसिपल – MG गोरखपुर ने कहा, “नई राह दिखाने वाले और भविष्य की सोच के साथ आगे बढ़ने वाले ब्रांड के रूप में, MG ने अपने शानदार इनोवेशन तथा टेक्नोलॉजी पर विशेष ध्यान देते हुए भारतीय मोटर वाहन के क्षेत्र में बदलाव की मुहिम की शुरुआत कर चुका है। इस ब्रांड के साथ साझेदारी करके हमें बेहद खुशी हो रही है। मजबूत ब्रिटिश विरासत पर आधारित कंपनी, MG ने टेक्नोलॉजी पर विशेष ध्यान दिया है जिसका भरपूर लाभ उठाते हुए हम गोरखपुर में अपने ग्राहकों को मोटर वाहनों की बिक्री का बिल्कुल नया और अनोखा अनुभव प्रदान करेंगे।”

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जापान के सॉफ्टबैंक ने पेटीएम तोड़ा नाता, बेच दी पूरी हिस्सेदारी

जापान के सॉफ्टबैंक ने पेटीएम की मूल इकाई वन97...

स्मृति ईरानी को ट्रोलर्स से बचाने राहुल गाँधी आगे आये

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को लोगों से...

उपचुनाव के नतीजे मोदी-शाह की गिरती विश्वसनीयता का सबूत

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को कहा कि...

हाथरस भगदड़ मामले में भोले बाबा के दो और सेवादार गिरफ्तार

भोले बाबा के दो और सेवादारों की गिरफ्तारी के...