depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बढ़त में खुले बाज़ार

फीचर्डबढ़त में खुले बाज़ार

Date:

अन्य एशियाई बाजारों के अनुरूप भारतीय इक्विटी बेंचमार्क 30-पैक सेंसेक्स और व्यापक निफ्टी ने 22 अप्रैल की सुबह लगातार दूसरे दिन बढ़त में खुला क्योंकि ईरान पर इज़राइल की हड़ताल के बाद एक और भड़कने की आशंका कम हो गई।

सेंसेक्स 335.14 अंक ऊपर 73,423.47 पर और निफ्टी 111.00 अंक ऊपर 22,258.00 पर था। बाजार का दायरा लाभ पाने वालों के पक्ष में था, क्योंकि लगभग 2,284 शेयरों में तेजी आई, 505 शेयरों में गिरावट आई और 105 शेयरों में कोई बदलाव नहीं हुआ। हालाँकि, विश्लेषकों ने अनिश्चितता की चेतावनी दी है और निवेशकों को स्थिति पूरी तरह शांत होने तक आक्रामक दांव से बचने की सलाह दी है। निकट अवधि में निफ़्टी में 22,427-22,503 बैंड से प्रतिरोध का सामना करना पड़ सकता है, जबकि 21,710-21,778 बैंड समर्थन दे सकता है।

NSE पर सबसे ज़्यादा एक्टिव शेयरों में HDFC Bank, Adani Ports, NTPC, Vodafone Idea और Reliance का नाम है , वहीँ BSE पर सबसे ज़्यादा हलचल HDFC Bank, Tata Motors, Tata Steel, Wipro और Bajaj Finance में देखी जा रही है. निफ़्टी के टॉप 5 गेनर्स में BPCL, Wipro, Bajaj Finance, Shriram Finance और SBI Life Insura का नाम है वहीँ सेंसेक्स के पांच बढ़त वाले शेयरों में Wipro, Bajaj Finance, UltraTechCement, Larsen और Axis Bank शामिल हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सातवें चरण तक जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा, अखिलेश यादव

लालगंज में आज चुनावी सभा में अखिलेश यादव ने...

कांग्रेस पार्टी के शहज़ादे की भाषा नक्सलियों और माओवादियों जैसी है: पीएम मोदी

झारखण्ड के जमशेदपुर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी को...

Corona Alert: New variant FLiRT (KP.2) का कहर, देश में फिर लॉक डाउन जैसे हालात

पारुल सिंघल कोरोना महामारी दुनिया से खत्म होने का नाम...