depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

झूठा निकला ममता का दावा, मिशनरीज ऑफ चैरिटी के खाते नहीं हुए फ्रीज

फीचर्डझूठा निकला ममता का दावा, मिशनरीज ऑफ चैरिटी के खाते नहीं हुए...

Date:


झूठा निकला ममता का दावा, मिशनरीज ऑफ चैरिटी के खाते नहीं हुए फ्रीज

  • संस्था ने स्पष्टीकरण देकर खुद की स्थिति स्पष्ट

कोलकाता। केंद्र सरकार पर मदर टेरेसा के मिशनरीज ऑफ चैरिटी के सभी बैंक खातों का फ्रीज करने का आरोप लगाने वाली ममता बनर्जी अब खुद अपने बयान को लेकर घिर गयी हैं। ममता के बयान को खारिज करते हुए मिशनरीज ऑफ चैरिटी ने स्पष्टीकरण जारी कर कहा है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनके किसी भी बैंक खाते को फ्रीज नहीं किया है।

Read also: यूपीए को लेकर ममता बनर्जी के बयान का भाजपा ने किया समर्थन

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा था क्रिसमस के दिन केंद्र सरकार ने मदर टेरेसा द्वारा स्थापित संस्था मिशनरीज ऑफ चैरिटी के सभी बैंक खातों से लेन-देन पर रोक लगा दी है। जिसके कारण 22000 रोगियों और कर्मचारियों को भोजन और दवाएं नहीं मिल पा रही हैं। अपने ट्वीट में ममता बनर्जी ने लिखा था कि मानवीय प्रयासों से समझौता नहीं किया जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इन बयानों पर गृह मंत्रालय ने कहा था कि उनके द्वारा मिशनरीज आफ चैरिटी के किसी खाते से लेन-देन को नहीं रोका गया है। संस्था ने खुद भारतीय स्टेट बैंक को संस्था के खातों पर रोक लगाने का अनुरोध किया है। वहीं अब मिशनरीज ऑफ चैरिटी ने भी स्पष्टीकरण जारी कर बताया है कि उनके विदेशी योगदान विनियमन अधिनियम पंजीकरण को केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से निलंबित या रद्द नहीं किया गया है।

Read also: ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, बीएसएफ का मुद्दा उठाया

केंद्र सरकार पर अक्सर आरोप लगाने वाली ममता बनर्जी अब खुद अपने दावे पर फंस चुकी हैं। हालांकि मिशनरीज ऑफ चैरिटी के स्पष्टीकरण को लेकर उन्होंने कोई बयान जारी नहीं किया है। लेकिन ममता बनर्जी को अपने बयान का स्पष्टीकरण देना मुश्किल जरूर होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

दलाल स्ट्रीट पर तेजड़िये हावी, नए शिखर पर सेंसेक्स-निफ़्टी

दलाल स्ट्रीट पर तेजड़िये फिर से सक्रिय हो गए...

मोहम्मद मोखबर बने ईरान के अस्थायी राष्ट्रपति, इब्राहिम रायसी का शव मिला

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी और विदेश मंत्री होसैन...