depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mainpuri by-election: सीएम योगी ने अखिलेश के समाजवाद को अवसरवादी बताया

उत्तर प्रदेशMainpuri by-election: सीएम योगी ने अखिलेश के समाजवाद को अवसरवादी बताया

Date:

मैनपुरी उपचुनाव में आज भाजपा उम्मीदवार रघुराज सिंह शाक्य के लिए वोट मांगते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश यादव का समाजवाद अवसरवादी है. शुक्रवार को एक जनसभा में उन्होंने कहा कि समाजवाद के नाम पर परिवारवाद को बढ़ाने वाली पार्टी है समाजवादी पार्टी. उन्होंने कहा कि मैनपुरी लोकसभा में अब समाजवाद नहीं, रामराज्य आएगा।

सपा में समाजवाद के अलग अलग ब्रांड

मुख्यमंत्री योगी ने कटाक्ष करते हुए कि यह जेपी व लोहिया का समाजवाद नहीं है। समाजवाद के अलग-अलग ब्रांड एक खानदान में दिख जाते हैं। शिवपाल का समाजवाद है जिसकी लाठी, उसकी भैंस। प्रो. रामगोपाल यादव का समाजवाद पूंजीवाद और अखिलेश का समाजवाद अवसरवादी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवपाल के साथ क्या हुआ,सब जानते हैं। पिछली बार जसवंत नगर नेता जी की वजह से जीत गए लेकिन अगली बार वह भी नहीं मिलने वाली। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भी सपा चुनाव हारती है तो पहले ही बहाना करती है। जब भी चुनाव हारना होता तो यह लोग आरोप-प्रत्यारोप करते।

मैनपुरी को समाजवाद नहीं रामराज्य चाहिए

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा को समाजवाद नहीं बल्कि रामराज्य चाहिए। 5 दिसंबर को निर्णायक लड़ाई में अपने बूथ को संभालते हुए कमल व रघुराज सिंह शाक्य को ध्यान में रखते हुए ईवीएम का बटन दबाइए। योगी ने कहा कि सपा नाम रखना जनता को भ्रम में रखने जैसा है। सपा ने सिर्फ परिवार का विकास किया। मुख्यमंत्री ने डबल इंजन सरकार का ज़िक्र करते हुए कहा कि सरकार ने मैनपुरी में साढ़े 5 वर्ष में साढ़े 37 हजार लोगों को आवास दिया। मैनपुरी में 2.81 लाख गरीबों को शौचालय, 549 सामुदायिक शौचालय भाजपा सरकार ने बनाए। 5 हजार पटरी व्यवसाइयों को पीएम स्वनिधि योजना का लाभ मिला।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अब्बास अंसारी के खाने की कैमरे के सामने होगी जांच

पिता मुख़्तार अंसारी की मौत के बाद अब जेल...

सोना 73 और चांदी 86 हज़ार के पार

वैश्विक बाजारों में तेजी के रुख के बीच राष्ट्रीय...

चोट के साथ आईपीएल खेल रहे हैं हार्दिक, दिग्गज खिलाड़ी का खुलासा

आईपीएल के लिए चोटिल खिलाडियों का अचानक फिट हो...

कौन हैं इकरा हसन, जिन्होंने लंदन में किया था सीएए का विरोध, अब यूपी में लड़ेंगी चुनाव

पारुल सिंघल Iqra Hasan:पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीते कुछ सालों...