depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mainpuri by-election: अफसरों के सहारे भाजपा जीतना चाहती है चुनाव, शिवपाल का आरोप

उत्तर प्रदेशMainpuri by-election: अफसरों के सहारे भाजपा जीतना चाहती है चुनाव, शिवपाल का...

Date:

जसवंतनगर में एक चुनावी सभा में शिवपाल यादव ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वो खुद तो जनता के बीच नहीं जाती लेकिन अधिकारियों के सहारे चुनाव जीतने की कोशिश करती है. पुलिस खुले आम सपा कार्यकर्ताओं को धमका रही है, गांवों में जाकर सपा समर्थकों को डराया जा रहा है. मैनपुरी में हार के डर से सत्तारूढ़ पार्टी गुंडई पर उतर आयी है, लेकिन सपा कार्यकर्ताओं को डरने की कोई ज़रुरत नहीं क्योंकि जब आपने कुछ किया ही नहीं तो डर किस बात का.

निर्वाचन आयोग नहीं सुनता कोई शिकायत

शिवपाल ने कहा कि सपा सरकार के दौरान चुनावों में कभी किसी को डराया धमकाया नहीं गया और न ही कभी अधिकारीयों को चुनाव जिताने के काम में लगाया गया लेकिन भाजपा सरकार में यह सब बातें आम हो चुकी हैं, हम निर्वाचन आयोग में लगातार शिकायतें करते हैं लेकिन कोई असर नहीं होता। हर शिकायत को कूड़ेदान में फेंक दिया जाता है. शिवपाल ने पिछली सपा सरकार के कामों की तारीफ करते हुए कहा कि अखिलेश ने बहुत अच्छा काम किया है, वो नेता जी के बताये रास्ते और उनकी बनाई गयी नीतियों पर चल रहे हैं, इसीलिए हम उन्हें छोटे नेता जी कह रहे हैं.

डिंपल को जिताने में जुटा पूरा यादव कुनबा

शिवपाल ने इससे पहले अखिलेश और डिंपल के साथ एक सभा में साथ में नज़र आये। शिवपाल ने तब डिंपल को भारी बहुमत से जिताने की अपील की थी. बता दें कि मैनपुरी के उपचुनाव में पूरा यादव कुनबा एकजुट होकर चुनाव प्रचार में लगा हुआ है, शिवपाल यादव भी अखिलेश से अपनी सारी अदावत भूलकर बहू डिंपल को सांसद बनाने के लिए जुटे हुए हैं. बता दें कि मैनपुरी उपचुनाव मुलायम सिंह के निधन के बाद खाली हुई सीट की वजह से हो रहा है. 5 दिसंबर यहाँ मतदान होना है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related