depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

LSG ने MI की राह और मुश्किल बनाई

फीचर्डLSG ने MI की राह और मुश्किल बनाई

Date:

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए इस आईपीएल की राह उस समय और मुश्किल हो गयी जब लखनऊ के एकाना स्टेडियम पर LSG ने थोड़ा अदब के साथ 4 विकेट से हरा दिया। RCB और MI टीम की हालत अब एक जैसी हो चुकी, अगर ये दोनों टीमें अपने बचे हुए सभी चारों मैच जीत भी लें तो भी उनके अंक 14 ही बनेंगे जो कि प्ले ऑफ़ की गारंटी नहीं। वहीँ LSG 12 अंकों के साथ इस समय तीसरे स्थान पर पहुँच गयी है.

मुंबई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 144 का स्कोर खड़ा किया, ऐसे आईपीएल में जहाँ 260+ का स्कोर सुरक्षित नहीं है वहां 144 के स्कोर के तो कोई मतलब ही नहीं बनते लेकिन 144 का स्कोर कल रात एक बड़ा स्कोर बनते बनते रह गया क्योंकि लखनऊ की टीम को ये लक्ष्य हासिल करने के लिए अंतिम ओवर तक जाना पड़ा और अपने 6 विकेट गंवाने पड़े. LSG को अंतिम ओवर में जीत के लिए तीन रनों की ज़रुरत थे लेकिन उसके सभी मुख्य गेंदबाज़ अपना कोटा ख़त्म कर चुके थे और मोहम्मद नबी ने आखरी ओवर डाला था, कल्पना कीजिये अगर ये ओवर बुमराह डाल रहे होते तो नतीजा कुछ भी हो सकता था. बहरहाल मुंबई इंडियंस ने इस आईपीएल में दूसरी बार हार की हैटट्रिक बनाई है. उस मुंबई इंडियंस में जिसमें रोहित, हार्दिक और सूर्यकुमार खेल रहे हैं जो टी-20 विश्व कप स्क्वाड में शामिल हैं.

लखनऊ की जीत के हीरो एकबार फिर ऑस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस रहे जिन्होंने पहले गेंद से और फिर बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. स्टोइनिस ने पहले 3 ओवरों में 19 रन देकर एक विकेट लिया. फिर 45 गेंदों पर मैच जिताऊ 62 रन बनाए. स्टोइनिस के अलावा टीम से बाहर किये गए केएल राहुल ने 28, दीपक हुड्डा ने 18 और निकोलस पूरन ने नाबाद 14 रन बनाए. हार्दिक पंड्या ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए. मुंबई के लिए टिम डेविड ने 18 गेंदों पर नाबाद 35 रन बनाए, नेहाल वढेरा ने 46 और ईशान किशन ने 32 रनों की पारी खेली. रोहित शर्मा जिनका कल जन्मदिन था कुछ कमाल नहीं कर पाए और चार रन ही बना पाए. लखनऊ सुपर जायंट्स के मोहसिन खान ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राम जन्मभूमि परिसर में चली गोली, SSF जवान की मौत

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में...

हेड कोच के लिए गंभीर का इंटरव्यू, एलान एक औपचारिकता

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का टीम इंडिया...

टी 20 विश्व कप: पार्टी तो अब शुरू होने वाली है

अमित बिश्नोईटी 20 विश्व कप का लीग चरण पूरा...

क़ुरबानी के जानवर हाज़िर हों, WC से बाहर होने के बाद हफ़ीज़ का अनोखा सन्देश

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने...